April 16, 2024

जब कैमरे के सामने भिड़े दो न्यूज एंकर्स, वीडियो LEAK

New Delhi/Alive News : पाकिस्तान के दो टीवी न्यूज एंकर्स के बीच झगड़ा हो गया. उस वक्त भले ही बुलेटिन ऑन एयर नहीं हुआ था. लेकिन, कैमरा ऑन था. ये पूरी लड़ाई कैमरे पर रिकॉर्ड हो गई. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. ये एंकर्स लाहौर के न्यूज चैनल सिटी 42 के हैं. कैमरे के सामने दोनों अचानक झगड़ पड़ते हैं. वहीं एक एंकर, महिला एंकर से व्यव्हार पर सवाल उठाते हुए अपने प्रोड्यूसर से शिकायत करता है.

शुरुवात में पुरुष एंकर बोलता नजर आता है कि ”मैं इनके साथ कैसे न्यूज बुलेटिन करूं. ये कह रही हैं कि मुझसे बात मत करो.” वहीं महिला एंकर जवाब देते हुए कहती है कि ”मैंने लहजे की बात की है. मुझसे तमीस से बात करो.”

जिसके बाद मेल एंकर कहता है कि ”मैंने तुमसे किस तरह से बात की है.” जिसके बाद महिला एंकर धीरे से जाहिल शब्द का इस्तेमाल करती है. जिसके बाद पुरुष रिपोर्टर महिला को बोलते हैं कि ”तमीज से बात करो. क्या ये सब रिकॉर्ड हो रहा है.” साथ ही कहता है कि ”अजीब है इसके नखरे ही खत्म नहीं हो रहे.” उसके बाद वीडियो खत्म हो जाता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. कई फेसबुक पेज ने इसे शेयर किया है.