May 10, 2024

कार टच होने पर कार आरोपियों ने किया हंगामा, युवक से की मारपीट

Faridabad/Alive News : दोस्त की लग्न सगाई में शामिल होने जा रहे एक युवक की कार सड़क किनारे खड़ी एक कार से जरा सी टच हो गई। इस पर कार में बैठकर शराब पी रहे युवक भड़क गए और युवक की जमकर पिटाई कर दी। बीपीटीपी थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

सेक्टर-21डी निवासी हिमांशु सांगवान ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि तीन फरवरी को वह अपने दोस्त की लगन-सगाई में हिस्सा लेने लेने सेक्टर-88 गए थे। कार्यक्रम समाप्त होने पर घर जाने के लिए कार निकाल रहे थे। इसी दौरान सड़क पर खड़ी एक अन्य कार से उनकी कार थोड़ी से टच हो गई।

आरोप है कि इससे दूसरी कार में बैठे युवक नाराज हो गए। सभी आरोपी कार में बैठकर शराब पी रहे थे। सभी ने नीचे उतरकर हिमांशु के साथ मारपीट शुरू कर दी। किसी तरह आसपास के लोगों ने मामले को शांत करा दिया और हिमांशु घर के लिए निकल गया। आरोप है कि कार सवार युवकों ने उसे रास्ते में रोक लिया और मारपीट शुरू कर दी।

हमलावरों ने लाठी-डंडे और लोहे के सरिये से उनकी कार तोड़ दी और उन्हें अपनी कार में डालने का भी प्रयास किया। शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए, जिन्हें देख आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने ऋषभ, कपिल, गजेन्द्र, नितिन और पंकज के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।