September 19, 2024

किसी भी क्षेत्र के विकास में हम कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे : कृष्ण पाल गुर्जर

Faridabad/Alive News : केंद्रीय सहकारिता राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि हमारी सरकार ने विकास का संकल्प लिया है और निश्चित रूप से हम प्रदेशवासियों को नई-नई सौगातें देते जाएंगे। भारत सरकार के केंद्रीय सहकारिता राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर आज 06 करोड़ 77 लाख 37 हजार रुपए के विकास कार्यों का शिलान्यास किया।

केंद्रीय सहकारिता राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि क्षेत्र के विकास में हम कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। हमारे लिए ये विकास कार्य, सरकार बनाने के लिए नहीं, ये विकास कार्य सिर्फ और सिर्फ देश बनाने का मिशन है। पहले की पीढ़ियों ने जो कुछ भुगता, वो हमारे नौजवानों और उनके बच्चों को नहीं भुगतना पड़ेगा। हम सब मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के सपने को साकार करेंगे। क्षेत्र में लोगों को बिजली, पेयजल सप्लाई से जुड़ी लाइनों और सिवरेज व्यव्स्था तथा पार्को के सौन्दर्य करण सहित तमाम मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही है। उन्होंने कहाकि प्रदेश सरकार क्षेत्र के विकास के लिये हमेशा वचनबद्ध है और इसी उद्देश्य से सरकार द्वारा बिना किसी भेदभाव के देश व प्रदेश में विकास कार्य निरंतर प्रगति पर है। इस अवसर पर उन्होंने सेक्टर-55 के लोगों की समस्याओं को सुना और जल्द ही सेक्टर-55 में 10 नए मिनी ट्यूबवेल लगाने का आश्वासन दिया।

इस मौके पर मुकेश डागर, भगवान सिंह, यशवीर डागर, धर्मवीर भड़ाना, कवीन्द्र फागना, सुरेंद्र भड़ाना, मनोज बालियां, संजू चपराना, मेहरचंद हरसाणा, सतीश फागना, सागर चंद, राहुल चंदीला सहित अन्य कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।