May 2, 2024

वार्ड-8 में फूलवाला प्रत्याशी उतरा दबंगाई पर

Faridabad/Alive News : वार्ड-8 में दबंग प्रत्याशियों की दबंगाई जनता पर हावी हो रही है। सुत्रों से पता चला है कि प्रत्याशी जैसा नाम वैसा काम करने पर उतारू हो गए है। एक जाति विशेष के प्रत्याशी वार्ड की गरीब जनता पर अपने होर्डिंग और पोस्टर जबरदस्ती थोप रहे हैं। हालांकि चुनाव आयोग ने दिशा निर्देश दिए है कि निजी और सार्वजनिक सम्पत्ति पर होर्डिंग और पोस्टर लगाने पर कानूनी कार्यवाही होगी। चुनाव आयोग के आदेशो को ठेंगा दिखाते हुए फूल वाले प्रत्याशी ने अपनी दबंगाई दिखाते हुए लोगों के घरों पर जबरन होर्डिंगस टिका दिए है।

विरोध करने पर मजदूर और मजबूर जनता को बदमाशो द्वारा धमकवाया जा रहा है। डबुआ के ब्लॉक-ई में रहने वाली एक महिला ने नाम न छापने की एवज में बताया कि मैं यहां करीब बीस साल से परिवार के साथ अपने मकान में रह रही हूं और मेरे पति और बच्चे मेहनत मजदूरी कर परिवार को पालन पोषण कर रहे है। हम इन गुंडे-बदमाशों का मुकाबला नहीं कर सकते। मंगलवार के दिन कविन्द्रर फागना के कुछ बदमाश लडक़े आए और मेरे मना करने के बाद भी मकान पर जबरदस्ती चढक़र होर्डिग लगाकर चले गए।

मैं गरीब महिला बस इतना ही तो कर सकती हूं कि कविन्द्रर की पत्नी ममता चौधरी को वोट ही तो नहीं दूंगी। मेरे एक वोट से क्या हो जाएगा। अंत में महिला ने कहा कि बाबू हम बड़े लोगों से झगड़ा मोल नहीं ले सकते। वार्ड-8 में फूलवालों की दबंगाई जनता पर भारी पड़ती नजर आ रही है। हार जीत का फैसला तो आगामी 8 जनवरी को होगा लेकिन इस बीच वार्ड-8 की जनता दो दबंग प्रत्याशी जोकि एक ही समुदाय के है के बीच पीश रहे है।