May 5, 2024

वार्ड-21: बसपा उम्मीदवार की रैली ने राजनैतिक गणित बिगाड़े, समर्थन में भारी जनसैलाब

Faridabad/Alive News : वार्ड-21 के बहुजन समाज पार्टी उम्मीदवार सुनील कुमार पुत्र फूलचंद भड़ाना ने अपने कार्यालय शिवदुर्गा बिहार से भारी जनसैलाब के साथ पूरे वार्ड में पदल रैली निकालकर जीत की हवा अपनी ओर मोड़ दिया है। बसपा उम्मीदवार सुनील कुमार की रैली चार्मवुड विले, लक्कडपुर, दयालबाग, महतरू डेरा, महालक्ष्मी डेरा और ईरोज टावरो से होती हुई वापिस कार्यालय पर आकर पहुंची।

10

रैली में करीब पांच सौ के करीब कार्यकर्ताओं ने जिन्दाबाद के नारो से विरोधियों के क्षेत्र में बता दिया कि इस बार जीत हाथी की होगी। सुनील कुमार ने अपने परिवार के साथ जनता का अभिवादन करते हुए कहा कि इस बार अगर क्षेत्र की जनता में मुझे नगर निगम सदन में भेजा तो पानी माफियाओं का टैक्स जनता से बंद करा देंगे। उन्होंने कहा कि नगर निगम में जीत अकेले भड़ाना परिवार की जीत नहीं है बल्कि पूरे क्षेत्र में 36 बिरादरी की जीत है। वहीं कांग्रेसी नेता फूलचंद भड़ाना ने अपने संबोधन में कहा कि क्षेत्र की जनता ने कभी भी अपने हक में फैसला नहीं किया। इस बार कालोनी में 24 घण्टों सेवाएं देने वाले परिवार को मौका दें। जिससे मूलभुत सुविधाओं को लेकर पूर्वांचल और प्रवासी भाई परेशान ना हो, सुनील की जीत में आप की जीत है, मैं खुद सेवादार के रूप में काम करूंगा।

11

इस चुनाव में महिला मोर्चा को संगठित करने और बसपा प्रत्याशी सुनील कुमार की ओर महिला वोट बैंक को बदलने वाली आईडियल स्कूल की प्रिंसीपल सुदेश भड़ाना ने कहा कि हम इस क्षेत्र की गरीब जनता को लेकर काफी चिंतित है जो लोग अपनी जीविका चलाने के लिए दिन-रात फैक्टरियों में पिस्ते रहते और फैक्टरी से आने के बाद पीने के पानी के लिए अपनी मेहनत की कमाई को पानी में ही लुटा देते है। यह इस वार्ड के लोगों के लिए सोचने का विषय है। रैली में संजय गर्ग, मेवाराम प्रधान और सेवाराम प्रधान, अरूण गुप्ता, सहित सैंकडों लोग मौजूद थे।