May 2, 2024

वोर्टस पार्टी कार्यकताओं ने थरूर का फुका पुतला

फरीदाबाद : कांग्रेस नेता शशी थरूर द्वारा जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार की तुलना शहीद ए आजम भगत सिंह से करने से खफा वोर्टस पार्टी के सैकडों कार्यकताओं ने आज वोटर्स पार्टी के प्रदेशध्यक्ष सहीराम रावत के नेतृत्व में मुजेसर में शशी थरूर का पुतला फूंका। इस मौके पर कार्यकर्ता शशी थरूर मुर्दाबाद, थरूर को जेल भेजो के नारे लगाकर अपना विरोध दर्ज कर रहे थे।

इस अवसर पर रावत ने कहा कि थरूर ने कन्हैया को भगतसिंह का दर्जा देकर शहीदों का अपमान किया है और इसकी जितनी भी भत्र्सना की जाए वो कम है। उन्होनें कहा कि वोटर्स पार्टी इसका घोर विरोध करती है और साथ ही साथ केन्द्र सरकार से मांग करती है कि थरूर पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर उसे जेल में बंद कर देना चाहिए।

सहीराम रावत ने कहा कि वर्तमान की केन्द्र सरकार और प्रदेश सरकार कमजोर है जोकि फैसले लेने में समय लगा देती जिसका परिणाम बहुत खतरनाक होता है। उन्होनें उदाहरण देते हुए कहा कि अभी हाल ही में  हरियाणा मे एक विशेष जाति द्वारा किया गया आंदोलन  जिसमें हरियाणा सरकार ने फैसला लेने में इतना समय लगा दिया जिससे कई लोगों के घर तक उजड़ गए।

सहीराम रावत ने कहा कि देश इस समय नाजुक दौर से गुजर रहा है और नेता वोट बैंक की राजनीति करते हुए देश की साख को भी दाव पर लगा रहे है जिसे कभी सहन नहीं किया जाएगा। इस अवसर पर रामअवतार शर्मा, चौ.प्रधान, प्रेम सिंह, चौ.चन्दर पाल, चौ.भूपसिंह गोदारा, मोहन सिंह, रमेश शर्मा, राजेश मित्तल व तुहीराम रावत इत्यादि सैकडों कार्यकर्ता मौजूद थे।