July 1, 2024

जलभराव वाले स्थानों और डिस्पोजल पम्पो का किया दौरा: शिखा अंतिल

Faridabad Alive News : जलभराव वाले स्थानों पर रखे कड़ी नजर आज प्रातः काल से शहर में हो रही बरसात को देखते हुए जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर हैं ताकि किसी शहरवासी को जलभराव का सामना न करना पड़े।

एसडीएम फरीदाबाद शिखा अंतिल ने जलभराव वाले स्थानों का दौरा कर डिस्पोजल पंपों का भी किया निरीक्षण तथा पूरी स्थिति का स्वयं जायजा लिया। एसडीएम शिखा अंतिल ने बरसाती पानी निकासी के लिए सेक्टर-18, 28, 29 और सेक्टर 37 के रेनीवेल डिस्पोजल का मौके पर जाकर निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान शिखा अंतिल ने वहां उपस्थित अधिकारियों तथा कर्मचारियों को सभी पंपों को पूर्ण क्षमता के साथ चलाने के आदेश दिए।एसडीएम फरीदाबाद शिखा अंतिल ने बिजली विभाग को निर्देश दिए कि जितने भी पंप हाउस है उनमें लगातार निर्बाध बिजली की आपूर्ति की जाए साथ ही वह पम्प जो जेनसेट से चलाए जाते है उनके लिए डीजल का पूरा प्रबंध रखा जाए।

उन्होंने कहा कि शहर में जलभराव न हो इस व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए अतिरिक्त प्रबंध किए गए हैं। जहां भी आवश्यकता होगी वहां तुरंत सभी विभागों से तालमेल कर मोटर पंप, टैंकर और अन्य सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी।