April 28, 2024

फुलवाड़ी में ग्रामवासियों ने लगवाया कोरोना टीका

Palwal/Alive News : कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. ब्रह्मदीप के मार्गदर्शन में जिला स्वास्थ्य विभाग की मदद से बामनीखेडा स्थित सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में निशुल्क कोरोना टीकाकरण शिविर में 200 ग्रामवासियों को कोरोना टीका लगवाये। टीकाकरण कार्यक्रम का संयोजन क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल, सरपंच सुरेन्द्र कुमार उर्फ सुन्दर सिंह, सह संयोजक अल्पना मित्तल और रुद्र नारायण मित्तल ने किया।

शिविर का शुभारम्भ करते हुए संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल ने कहा कि नम्बर आने पर आप अपनी उम्र के अनुसार वैक्सीन जरुर लगवाए। वैक्सीनेशन से हम वायरस को हराने में देश का सहयोग करेंगे। लोगों को किसी भी तरह की भ्रांति में नहीं आना चाहिए। वैक्सीन लगवाने के बाद भी सावधानी बरतें।
शिविर संयोजक अल्पना मित्तल और सरपंच सुरेन्द्र ने बताया कि कोविड पर नियंत्रण के लिए हर व्यक्ति को जागरूक होने की जरूरत है। वैक्सीन लगवाने में किसी तरह की दिक्कत नहीं होती है। टीकाकरण कार्यक्रम में 18 वर्ष और अधिक आयु के व्यक्तियों को पहली और दुसरी खुराक दी गयी। इस अवसर पर मोहन, धर्मवीर मेम्बर, मामचंद, महेश, संजय, रणबीर, ओमपाल, एएनएम सुमन, ए एन एम मंजु देवी, ए एन एम आशा सागर, आशावर्कर प्रीति, बबीता आदि ने विशेष सहयोग दिया।