April 19, 2024

बाइक पर सारा अली खान को घुमाना विक्की कौशल को पड़ा भारी, पुलिस में शिकायत दर्ज

New Delhi/Alive News: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान फिल्म लुक्का-छुपी 2 की शूटिंग करने में व्यस्त हैं। बीते दिनों इस फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें सामने आई थीं। जिसमें विक्की कौशल बाइक चलाते हुए दिखाई दे रहे थे। वहीं उनकी बाइक पर पीछे सारा अली खान बैठी हुई थीं। विक्की कौशल और सारा अली खान की यह तस्वीर सामने आने के बाद अब अभिनेता और फिल्म की यूनिट के खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई है।

दरअसल इंदौर के रहने वाले जय सिंह यादव ने आरोप लगाया है कि तस्वीर में विक्की कौशल और सारा अली खान जिस बाइक पर नजर आ रहे हैं, उस पर दिख रही नंबर प्लेट उसकी नहीं बल्कि किसी दूसरे वाहन की नंबर प्लेट है। फिल्म मेकर ने जय सिंह यादव की अनुमति के बिना उसके वाहन के नंबर का इस्तेमाल किया है, जोकि पूरी तरह से गैरकानूनी है। इसके चलते जय सिंह यादव विक्की कौशल और फिल्म की यूनिट के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

जानकारी के अनुसार जय सिंह यादव ने बनगंगा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करते हुए अपनी शिकायत में कहा, ‘फिल्म सीक्वेंस में इस्तेमाल किया गया वाहन नंबर मेरा है। मुझे नहीं पता कि फिल्म यूनिट को इसकी जानकारी है या नहीं लेकिन यह गैरकानूनी है। वह मेरी नंबर प्लेट का इस्तेमाल बिना अनुमति के नहीं कर सकते। मैंने स्टेशन में एक ज्ञापन दिया है। मामले में कार्रवाई होनी चाहिए।’

इस पूरे मामले में बनगंगा के एसआई राजेंद्र सोनी ने कहा, ‘हमें शिकायत मिली है। हम देखेंगे कि कौन सी नंबर प्लेट का इस्तेमाल गैरकानूनी तौर पर किया गया था। मोटर व्हीकल एक्ट के प्रावधानों के तहत कार्रवाई की जाएगी। अगर फिल्म की यूनिट इंदौर में है तो हम उनकी जांच करने की कोशिश करेंगे।’ गौरतलब है कि शिकायतकर्ता जय सिंह यादव ने शिकायत में अपने लाइसेंस की कॉपी सहित अन्य सभी दस्तावेज में जमा किए हैं।

आपको बता दें कि फिल्म लुक्का-छुपी 2 की शूटिंग के सिलसिले में ही सारा अली खान और विक्की कौशल पिछले कई दिनों से इंदौर में हैं। फिल्म की शूटिंग शहर के अलग-अलग इलाकों में की जा रही है। जिसमें से सराफा, राजवाड़ा, बड़ा रावला, छतरीपुरा जैसी जगह शामिल है। इन दिनों फिल्म लुक्का-छुपी 2 की शूटिंग जोरों पर चल रही है। जिसके जल्द रिलीज होने की संभावाना है।