May 6, 2024

216 लोगों का किया गया टीकाकरण

Palwal/Alive News : कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. ब्रह्मदीप के मार्गदर्शन में जिला स्वास्थ्य विभाग की मदद से शिव हनुमान मंदिर में 216 लोगों का टीकाकरण किया गया है। टीकाकरण कार्यक्रम का आयोजन पलवल डोनर्स क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल, अनाज मंडी के अध्यक्ष गौरव तेवतिया, क्लब की सह- संयोजक अल्पना मित्तल और विक्की गर्ग ने किया।

शिविर का शुभारम्भ करते हुए मार्केट कमेटी के सचिव नरवीर गहलोत ने कहा कि नम्बर आने पर आप अपनी उम्र के अनुसार वैक्सीन जरुर लगवाएं। टीकाकरण की मदद से ही हम वायरस को समाप्त कर सकते है। लोगों को किसी भी तरह के भ्रम में नहीं आना चाहिए। वैक्सीन लगवाने के बाद भी सावधानी बरतें। मुख्य संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल ने सभी को जागरुक करते हुए कहा कि कोविड पर नियंत्रण के लिए हर व्यक्ति को जागरूक होने की जरूरत है। वैक्सीन लगवाने में किसी तरह की दिक्कत नहीं होती है।

अल्पना मित्तल ने बताया कि टीकाकरण कार्यक्रम में 45 वर्ष और अधिक आयु के व्यक्तियों को खुराक दी गयी है। इस अवसर पर डा. गौरव, भगवत स्वरुप सिंगला, चंद देशवाल, वीरपाल दीक्षित, चरण सिंह तेवतिया, विकल्प मित्तल, रुद्र मित्तल, एएनएम निशा, एएन एमरेणु , सविता, जानकी आदि ने विशेष सहयोग दिया।