May 19, 2024

200 युवाओं का किया गया टीकाकरण

Palwal/Alive News : कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. ब्रह्मदीप के मार्गदर्शन में जिला स्वास्थ्य विभाग की मदद से देवनगर स्थित शिवनगर में 24 वे निशुल्क कोरोना टीकाकरण शिविर में 200 युवाओं का टीकाकरण किया गया।

टीकाकरण कार्यक्रम का संयोजन क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल ,क्लब की सह संयोजक अल्पना मित्तल और समाजसेवी चंद देशवाल ने किया। शिविर का शुभारम्भ करते हुए क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल ने लोगों को जागरुक करते हुए कहा कि कोविड पर नियंत्रण के लिए हर व्यक्ति को जागरूक होने की जरूरत है। वैक्सीन लगवाने में किसी तरह की दिक्कत नहीं होती है।

कोरोना का टीका सबको लगवाना चाहिए। इसमें किसी भी तरह का खतरा नहीं है। इंजेक्शन लगने के बाद हम मानसिक रूप से तो कोरोना से बच ही जाते हैं। शारीरिक रूप से भी इम्युनिटी बढ़ती है और कोरोना संक्रमण को हराने में सफल रहते हैं। सह- संयोजक अल्पना मित्तल ने बताया कि क्लब ने जिला स्वास्थ्य विभाग पलवल के सहयोग से 24 निशुल्क कोरोना टीकाकरण शिविर लगाकर हजारों लोगों को लाभान्वित किया। संस्था भविष्य में भी निरन्तर शिविर लगाकर जिला स्वास्थ्य विभाग का सहयोग करती रहेगी ताकि लोग बिना किसी भय और परेशानी के कोरोना टीका लगवा सके।

इस अवसर पर डॉ.विजय, डॉ. अन्नु ग्रोवर, शिवराम गौड़, विजय शर्मा, मुकेश पालीवाल, संजय भारद्धाज, राजीव डागर, रामरतन, राजू शर्मा, वेद, प्रमोद शर्मा, राजवीर, बिजेन्द्र गोयल, एएनएम दुलारी, एएनएम वंदना आदि अनेक गणमान्य लोग उपस्थित रहे।