December 4, 2021

श्री सिद्धदाता आश्रम में वैक्सीनेशन कैंप आयोजित, पुजारियों और सेवादारों ने ली वैक्सीन

Faridabad/Alive News: सूरजकुंड रोड स्थित श्री लक्ष्मीनाराण दिव्यधाम में अधिष्ठाता जगदगुरु रामानुजाचार्य स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य महाराज के सान्निध्य में वैक्सीन कैंप का आयोजन किया गया। इस अवसर पर स्थानीय विधायक सीमा त्रिखा भी पहुंची। विधायक त्रिखा ने कहा कि श्री सिद्धदाता आश्रम मानव जाति की रूहानियत के साथ साथ सामाजिक सेवा भी कर रहा है। एक ओर जहां आश्रम लोगों को धार्मिक मार्ग पर चला रहा है वहीं दूसरी ओर वह समाज की हर प्रकार से सेवा भी कर रहा है।

त्रिखा ने कहा कि इस कोरोना काल में आश्रम की ओर से प्रतिदिन हजारों लोगों को भोजन व अन्य सामग्री प्रदान की गई वहीं अब वैक्सीन की दिशा में भी कदम बढ़ाया गया है। जो कि अन्य संस्थाओं के लिए मार्गदर्शक बन सकता है। विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि वह आश्रम से वर्षों से जुड़ी हैं और यहां आकर उन्हें मन की शांति के साथ साथ मानवता की सेवा की भी सीख प्राप्त होती है। स्वामी जी दिन रात मानवता की सेवा में संलग्न हैं।

वहीं जगदगुरु स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य महाराज ने बताया कि इस कोरोना महामारी से बचाव के लिए वैक्सीन एक प्रमुख सहायक साधन है जिसे सभी को लगवाना चाहिए। सभी लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आना चाहिए। इस अवसर पर बीके अस्पताल से आई टीम ने आश्रम के सभी पुजारियों एवं सेवादारों को वैक्सीन लगाई। जिसके बाद सभी के चेहरे खिले से नजर आए।

Related articles

द राइजिंग एनजीओ ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित

Faridabad/Alive News: द राइजिंग एनजीओ द्वारा जिला फरीदाबाद के पचास से अधिक खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया। योगीराज कृष्णा एकेडमी के 50 से अधिक खिलाड़ियों ने गत वर्ष 2021–22 में जिला स्तरीय, राज्य स्तरीय एवं राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिताओं में प्रतिभागिता ली एवं पदक प्राप्त किया उन सभी खिलाड़ियों को द राइजिंग एनजीओ के प्रेसिडेंट तरुण […]

निगम फरीदाबाद मुख्यालय परिसर में सिंडीकेट बैंक द्वारा बैंक परिसर खाली कर दिया गया

Faridabad/Alive News : नगर निगम फरीदाबाद मुख्यालय के परिसर में स्थित सिंडीकेट शाखा जिसका मामला पिछले काफी समय से विवादित चल रहा था। सिंडीकेट बैंक द्वारा बैंक परिसर खाली कर दिया गया है व परिसर की चाबी क्षेत्रिय एवं कराधान अधिकारी जोन-2 को सौंप दी गई है। क्षेत्रिय एवं कराधान अधिकारी जोन-2 के अनुसार यह […]