May 18, 2024

टीकाकरण कैंप आयोजित, 412 लोगों को लगा कोरोना टीका

Palwal/Alive News: कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. ब्रह्मदीप के मार्गदर्शन में जिला रेड क्रॉस सोसायटी पलवल और जिला स्वास्थ्य विभाग की मदद से इन्दरपुरी स्थित गौशाला में 412 लोगों को कोरोना टीका लगवाये।

टीकाकरण कार्यक्रम का संयोजन पलवल डोनर्स क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल , गौशाला के सेवादार अश्वनी गम्भीर और क्लब की सह संयोजक अल्पना मित्तल ने किया।

शिविर का शुभारम्भ पलवल के विधायक दीपक मंगला,गौशाला के प्रधान भवानी प्रसाद डेमला, एन एस एस के कार्यक्रम अधिकारी डा. जितेन्द्र , चंद देशवाल, समाजसेवी नितिन सिंगला, योगेश तायल, अधिवक्ता हरि शंकर शर्मा, राजीव डागर, सुनिल कुमार, सुरेन्द्र सिंगला ने किया।

मुख्य अतिथि पलवल के विधायक दीपक मंगला ने सभी को जागरुक करते हुए कहा कि कोविड पर नियंत्रण के लिए हर व्यक्ति को जागरूक होने की जरूरत है। वैक्सीन लगवाने में किसी तरह की दिक्कत नहीं होती है।

शिविर संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल ने कहा कि नम्बर आने पर आप अपनी उम्र के अनुसार वैक्सीन जरुर लगवाये । वैक्सीनेशन से हम वायरस को हराने में देश का सहयोग करेंगे । लोगों को किसी भी तरह की भ्रांति में नहीं आना चाहिए। वैक्सीन लगवाने के बाद भी सावधानी बरतें।
अल्पना मित्तल और अश्वनी ने बताया कि कोविड पर नियंत्रण के लिए हर व्यक्ति को जागरूक होने की जरूरत है।

वैक्सीन लगवाने में किसी तरह की दिक्कत नहीं होती है। टीकाकरण कार्यक्रम में 18 वर्ष और अधिक आयु के व्यक्तियों को दुसरी खुराक दी गयी। इस अवसर पर डा. अन्नु ग्रोवर, डा. विजय, भगवत स्वरुप सिंगला, विक्की गर्ग, शिव सेठी, एन एस एस के स्वयंसेवक कृष्णा कौशिक, पारस, एएनएम पुनम , एएनएम दुलारी आदि ने विशेष सहयोग दिया।