April 25, 2024

उर्मिला स्कूल में दूसरे दिन लगा टीकाकरण शिविर, बच्चों में दिखा जोश, 200 ने लगवाया कोरोना रोधी टीका

Faridabad/Alive News: संजय कॉलोनी सेक्टर 23
स्थित उर्मिला पब्लिक स्कूल में आज दूसरे दिन भी 15 से 18 वर्ष के बच्चों के लिए टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। स्कूल में स्वास्थ्य विभाग की तरफ से वैक्सीन समय पर न पहुंचने के कारण टीकाकरण दोपहर दो बजे से शुरू हुआ। स्वास्थ्य विभाग से आई टीम ने आज लगभग 200 बच्चों का टीकाकरण किया।

दरअसल, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार ने स्कूलों में वैक्सीनेशन कैंप लगाने के आदेश दिए है। सरकार के आदेशानुसार आज दूसरे दिन भी संजय कॉलोनी सेक्टर 23
स्थित उर्मिला पब्लिक स्कूल में बच्चों के लिए टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में लगभग 200 बच्चों को वैक्सीन लगी। इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसिपल ज्योति शर्मा ने कहा कि कोरोना से बचाव का एकमात्र उपाय टीकाकरण है।

स्वास्थ्य विभाग से आई टीम को स्कूल की तरफ से टीकाकरण से संबंधित सभी सुविधाएं दी गई। स्कूल को समय पर वैक्सीन न मिलने के कारण दोपहर दो बजे से टीकाकरण शुरू हुआ। लेकिन फिर भी बच्चों में टीकाकरण को लेकर उत्साह कम नहीं हुआ। बच्चो ने शिविर में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। स्कूल की चेयरमैन उर्मिला देवी ने सभी बच्चों को टीकाकरण के प्रति जागरूक किया तथा स्वास्थ्य विभाग से बच्चों के टीकाकरण के लिए आई टीम का भी धन्यवाद किया।