May 5, 2024

उत्तराखंड समाज एकजुट होकर गीता रक्षवाल को बनाए विजयी : रमेश पुखरियाल

Faridabad/Alive News : नगर निगम वाड- 23 से भाजपा की प्रत्याशी गीता रक्षवाल को उस समय भारी कामयाबी मिली जब उत्तराखंड के मुख्यमंत्री रमेश पुखरियाल ने उत्तराखंड समाज से गीता रक्षवाल को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की और कहाकि उत्तराखंड समाज सदैव भाजपा के साथ रहा है और रहेगा। इस अवसर पर गढवाल सभा के अध्यक्ष देव सिंह गुंंसाई ने भी गीता रक्षवाल को भारी मतों से विजयी बनाकर नगर निगम भेजने की अपील की।

इस मौके पर निवर्तमान पार्षद ओमप्रकाश रक्षवाल ने मुख्यमंत्री रमेश पुखरियाल का फूलों की माला व शॉल पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर गढवाल सभा के अध्यक्ष देव ङ्क्षसह गुंसाई ने कहा कि गीता रक्षवाल पूर्व पार्षद ओमप्रकाश रक्षवाल की धर्मपत्नी है और रक्षवाल ने सदैव इस वार्ड में उत्तराखंड समाज को जो मान सम्मान दिया है उसे हम भूल नहीं सकते और हम विश्वास दिलाते है कि गीता रक्षवाल को विजयी बनाने में उत्तराखंड समाज का महत्वपूर्ण योगदान होगा।

इस अवसर पर गढवाल सभा के योगेश बुढाकोटि, एमएस ओसवाल, राजू रावत, मातवर सिंह, गोपाल गिरी अध्यक्ष उत्ताखंड संस्कृति मंच,अजीत रावत, यशोदा डबराल, विजयपाल, सुमन चंदेल, कामेश्वर चौबे, ब्रिजेश ठाकुर, महेन्द्र सिंह, सुभाष नायक, केशव सिंह, अवधेश सिंह, सहित अन्य उत्तराखंड समाज के गणमान्य लोग सहित क्षेत्रवासी उपस्थित थे।