June 3, 2024

नशे की पूर्ति के लिए करता था चोरी, धरा गया

Faridabad/Alive News: वाहन चोरी के मामले में एक आरोपी को क्राइम ब्रांच सेंट्रल की टीम ने गिरफ्तार किया। क्राइम ब्रांच सेंट्रल प्रभारी दीपक लोहान ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने पहले भी एक कंपनी से मोबाइल फोन, कंप्यूटर, सीपीयू तथा नकदी चोरी किया था। जिसका मुकदमा तिगांव थाने में दर्ज है तथा एक अन्य मुकदमे में आरोपी ने दो मोबाइल फोन चोरी किए थे। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी के दोनों मुकदमों में तीन मोबाइल फोन व 2000 रुपए बरामद किए गए।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम साहुल उर्फ हग्गड है जो फरीदाबाद के जसाना गांव का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को चोरी के दो मुकदमों में गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी आपराधिक किस्म का व्यक्ति है और स्मैक का नशा करता है तथा नशे की आपूर्ति के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देता है।

इससे पहले भी आरोपी के खिलाफ स्नैचिंग, अवैध हथियार, लड़ाई झगड़ा इत्यादि के आठ मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।