May 3, 2024

तीन दिवसीय आईएमटी इंडस्ट्रियल एक्सपो का उद्घाटन करने पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री, उद्योगपतियों को किया संबोधित

Faridabad/Alive News: आईएमटी इंडस्ट्रियल एसोसिएशन द्वारा आईएमटी में 3 दिवसीय इंडस्ट्रियल एक्सपो का शानदार आगाज के मौके पर मुुख्य अतिथि के तौर पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा उपस्थित रहे। भारत सरकार के केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने एक्सपो में विभिन्न उद्योगों के स्टॉल्स का उद्घाटन करके अवलोकन किया तथा उनकी सराहना की।

केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि आज आईएमटी एसो द्वारा एक छत के नीचे तमाम उद्योगों के उत्पादों के प्रदर्शन के लिए आयोजित एक्सपो से औद्योगिक ग्रोथ को बढ़ावा मिलेगा। औद्योगिक विकास ढांचा और मजबूत किया जाएगा। फरीदाबाद में पहली बार इतना बड़ा एक्सपो एसो. द्वारा लगाया गया है जोकि बधाई के पात्र हैं। गुर्जर ने उद्योगपतियों को संबोधित करते हुए कहा कि फरीदाबाद की पहचान उद्योगों से है इसलिए मोदी, मनोहर सरकार की जो नई नीतियां हैं वह उद्योगों को बढ़ावा देने वाली हैं।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि हरियाणा की मनोहर सरकार उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए पूरी तरह से कार्य कर रही है। आज उद्योगों को बेहतर कनेक्टिविटी देने के लिए बड़े स्तर पर काम किया गया और यह कार्य आगे भी जारी है। सरकार की नीतियों के कारण न केवल उद्योगपति बल्कि आम आदमी भी खुश है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद के औद्योगिक स्वरूप को वापिस लौटाने का काम मनोहर सरकार द्वारा गया है।

इस मौके पर आईएमटी इंडस्ट्रीज एसो. के प्रधान प्रमोद राणा ने कहा कि आज भव्य रूप से तीन दिवसीय एक्सपो का शुभारंभ किया गया है तथा केंद्र सरकार के मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा व विधायक नरेंद्र गुप्ता से औद्योगिक इंफ्रास्ट्रक्चर को और मजबूत करने की मांग की गई है। उन्होंने कहा कि कोरोना के 2 वर्ष बाद उद्योगों केा इस तरह का प्लेटफार्म मिला है, जिससे उद्योगपति काफी उत्साहित हैं।