June 18, 2024

पुलिस ने “नशा मुक्त भारत पखवाड़ा” में करीब 12 सौ लोगों को किया जागरुक

Faridabad/Alive News: नशा मुक्त भारत पखवाडा अभियान के तहत फरीदाबाद पुलिस ने करीब 1200 से भी अधिक लोगों को नशे के दुष्परिणाम के संबंध में वीडियो वैन के माध्यम से जागरुक किया। इसके साथ ही नशे पर प्रहार करने व नशे से दूर रहने की शपथ भी दिलाई।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि “नशा मुक्त भारत पखवाडा” के तहत फरीदाबाद पुलिस की टीम थाना मुजेसर, शहर बल्लबगढ़, डबुआ, पुलिस चौकी चांदपुर, बस स्टैंड बल्लबगढ़, सैक्टर 14, सीनियर सिटीजन सेल प्रभारी इंस्पेक्टर सुनिता ने सेक्टर-29, बाटा चौक, कल्पना चौक, बल्लबगढ़ मेट्रो स्टेशन, सेक्टर-14, डबुआ, मुजेसर, चांदपुर एरिया में बच्चो, महिलाओं और आमजन के साथ सभा कर उनको नशे के दुष्परिणाम के संबंध में जनकारी देकर, नशे से दूर रहने की शपथ दिलवाई तथा नशा तस्करो पर प्रहार करने के लिए पुलिस कि मदद करने के संबंध में प्रेरित किया।

फरीदाबाद पुलिस कि आमजन से अपील है कि नशा से दूर रहें और आपके आसपास यदि कोई व्यक्ति नशा बेचने का काम करता तो तुरंत पुलिस को टोल फ्री नंबर 9050891508, पुलिस कंट्रोल रुम नम्बर 9999150000 व डायल 112 पर सूचना देकर समाज को नशा मुक्त करने में पुलिस का सहयोग करें। पुलिस को सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी। फरीदाबाद पुलिस सदैव आपके साथ है।