April 28, 2024

तिगांव विधानसभा में जेजेपी पार्टी को मजबूत कर रहे है उमेश भाटी

Faridabad/Alive News : किसी भी पॉलिटिक्ल पार्टी का आधार उसका संगठन होता है और तिगांव विधानसभा में जेजेपी पार्टी की नीव मजबूत करने के लिए अधिक से अधिक युवाओं को जोड़कर जेजेपी का कुनबा बढ़ाना ही उनका टारगेट है। यह बात तिगांव विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी और जेजेपी नेता उमेश भाटी ने गांव सराय में अजित यादव के कार्यालय पर
आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कही। यहां कई लोगों ने जेजेपी पार्टी की निति और कथनी पर विश्वास करते हुए पार्टी ज्वाइन की। इस मौके पर जेजेपी नेता उमेश भाटी ने सदस्यता ग्रहण करने वालों को जेजेपी का झंडा देकर सम्मानित किया। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में लोगों ने जेजेपी नेता उमेश भाटी का बुके से स्वागत किया।

वहीं डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला जिंदाबाद के नारे भी लगाए। सदस्यता लेकर पार्टी में शामिल हुए लोगों को संबोधित करते हुए भाटी ने कहा कि आज गांव सराय से कई लोगों ने पार्टी की सदस्यता ली। मै उन सभी गणमान्य लोगों का पार्टी में स्वागत करता हू। और विश्वास दिलाता हुं कि जेजेपी पार्टी आप के मान सम्मान में कभी भी पीछे नहीं रहेगी। भाटी ने कहा कि हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के मार्ग-दर्शन में हरियाणा नित नए नए विकास की और आगे बढ़ रहा है। सरकार द्वारा किए जा रहे जनहित लाभकारी योजनाओं को आम जनता तक पहुंचाना ही हम सब का पहला लक्ष्य है और यह लक्ष्य तभी पूरा होगा जब हम सब इस पर काम करेंगे।

इस मौके पर ज़िला अध्यक्ष बी सी सेल भारत यादव, युवा प्रदेश सचिव अनिल भाटी, भारत भारद्वाज, राहुल सिगंला,अजित कुमार यादव, प्रमोद सिंघाला ,एके राय, टुनटुन कुमारी ,उमेश छोटे लाल ,हाजर,ा दिलीप कुमार ,राजेश शर्मा संजीव सहति काफी संख्या में लोग रहे मौजूद।