April 26, 2024

चोरी की 7 मोटरसाइकिल और स्कूटी के साथ दो शातिर चोर गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले दो शातिर आरोपियों को क्राइम ब्रांच सेंट्रल की टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से नौ वारदातें सुलझाई है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अर्जुन और ओमप्रकाश उर्फ़ उमेश निवासी गांव सल्लागढ़ नयी बस्ती पलवल के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की 7 बाईक और 1 स्कूटी बरामद की है।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों आरोपी नशे के आदि हैं नशे की पूर्ति के लिए आरोपी उमेश उर्फ़ पव्वा पिछले 3 महीने से और आरोपी अर्जुन पिछले 5 महीने से चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। आरोपी उमेश उर्फ पव्वा ने दो चोरी की वारदातों को और आरोपी अर्जुन ने 7 चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है।

जिसमें थाना सिटी बल्लभगढ़ में 5, सेक्टर 58 में 2 और सेंट्रल और आदर्श नगर में 1-1 चोरी की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी अर्जुन को बल्लभगढ़ बस स्टैंड से व आरोपी उमेश उर्फ पव्वा को सेक्टर 62-65 चौक से चोरी की मोटरसाइकिल सहित गुप्त सूत्रों के आधार पर गिरफ्तार किया है। आरोपियों से 7 मोटरसाइकिल और एक स्कूटी एक्टिवा बरामद की गई है। गिरफ्तार आरोपियों को आज अदालत कर जेल भेज दिया।