June 28, 2024

दो चोर काबू, लोहे का 13 सौ किलो सामान और 2 हजार नकद बरामद

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच 85 ने चोरी के मामले में कबाड़ी सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार को गिरफ्तार किया है बता दें कि आरोपी के कब्जे से लोहे का 1300 किलो सामान और 2000 रूपए नकद बरामद किया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में विकास उर्फ विकेश तथा शरीफ का नाम शामिल है। दोनों आरोपी बल्लभगढ़ की सुभाष कॉलोनी में रहते हैं। 3 जून को सेक्टर 58 थाने में चोरी के धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोपी विकास सेक्टर 25 में स्थित एक फैक्ट्री में गाड़ी पर ड्राइवरी करता है। आरोपी विकास 2 जून को पृथला की ओर से गाड़ी में लोहे की रोड़ भरकर फैक्ट्री में ला रहा था जिसने लालच में आकर रास्ते में ही 13 क्विंटल लोहे का सामान गायब कर दिया था और गाड़ी को गुडईयर चौक पर छोड़कर भाग गया था।

शिकायत के आधार पर थाने में मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश की गई। जिसमें क्राइम ब्रांच की टीम ने सफलता हासिल करते हुए आरोपी विकास को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसने चोरी का सामान सुभाष कॉलोनी में कबाड़ी शरीफ को बेच दिया था और उससे 3000रुपए लिए थे और बाकी के पैसे बाद में लेने की बात कही थी। आरोपी द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर आरोपी कबाड़ी शरीफ को भी गिरफ्तार किया गया और उसके कब्जे से चोरी का सारा सामान बरामद किया गया तथा आरोपी विकास से चोरी का सामान बेचकर प्राप्त पैसों में से 2000रुपए बरामद किए गए। पुलिस पूछताछ पूरी होने के बाद आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है