May 2, 2024

सड़क दुर्घटना में दो की मौत, एक घायल

Palwal/Alive News: चांदहट थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगह हुई सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई और एक युवक घायल हो गया। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए व घायल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने पीड़ित के परिजनों की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शरू कर दी है।

थाना प्रभारी वेदपाल के अनुसार नंगला गांव जिला कासगंज हाल निवासी पर्वतीय कॉलोनी निवासी करिश्मा ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका भाई आकाश व उसका दोस्त योगेश निवासी इउटा गांव जिला कासगंज 21 अगस्त की रात 11 बजे स्कूटी पर सवार होकर गांव के लिए जा रहे थे। जब वह दोनों चांदहट चौक के समीप पहुंचे तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार केंटर ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से पीड़िता के भाई आकाश की मौत हो गई। पुलिस ने आकाश को शव को पोस्टमार्टम के लिए व घायल योगेश को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। इसी प्रकार सिहोल गांव निवासी मानसिंह ने शिकायत दर्ज कराई है कि मेरा बेटा प्रेमसिंह 21 अगस्त की रात 9 बजे अपनी ड्यूटी से बाइक पर सवार होकर घर आ रहा था। जिसको किठवाड़ी गांव के समीप किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

सूचना मिलते ही पीड़ित परिवार के साथ मौके पर पहुंचा और घायल अपने पुत्र प्रेमसिंह को उपचार के लिए सिविल अस्पताल लेकर आया। जहां चिकित्सकों ने प्रेमसिंह को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायतों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।