May 4, 2024

जिले के दो बच्चों ने गोल्ड व एक बच्चे के सिल्वर जीतने पर किया गया सम्मानित

Faridabad/Alive News : देश के भिन्न-2 प्रदेशों में बच्चों से जुडी प्रतियोगिता आयोजित की गई जिसमें फरीदाबाद जिले के दो बच्चों ने गोल्ड मैडल व एक ने सिल्वर मेडल जीता, तीनों बच्चे फरीदाबाद कॉनवेट स्कूल मुजेडी रोड फरीदाबाद के विद्यार्थी है। जतिन सिंह आठवीं कक्षा का छात्र है 17 सितम्बर से 20 सितम्बर तक विद्यार्थी नैंशनल बोक्सिंग चैम्पियनशिप रोहतक में आयोजित की गई जिसमें वेट केटेगरी 46 से 48 के0जी0 में गोल्ड मेडल जीता जो कि गांव मिर्जापुर का निवासी है। सृष्टि सिंह सातवीं कक्षा की छात्रा है.

यह प्रतियोगिता हरियाणा स्टेट फॉन्सिग चैम्पिियनशिप 10 सितम्बर 12 सितम्बर तक झज्जर में आयोजित की गई जिसमें सृष्टि सिंह ने गोल्ड मेडल जीता है जो कि सुभाष कालोनी बल्लबगढ़, फरीदाबाद की रहने वाली है। अंजली ने ‘‘पहली ओपन बॉक्सिंग चैम्पियनशिप’’ जबलपुर मध्यप्रदेश में 10 मार्च से 13 मार्च तक आयोजित की गई जिसमें अंजली सिंह ने वेट कैटेगरी में 44 से 48 के0जी0 में सिल्वर मेडल जीता जो कि नौवी कक्षा की छात्रा है। तीनों बच्चों के मेडल जीतने पर पहली बार स्कूल पहुँचने पर फूलों को गुलदस्ता व माला पहनाकर वरिष्ठ भाजपा नेता शिवदत्त वशिष्ठ एडवोकेट, वाईस चेयरमेन फरीदाबाद कॉनवेट स्कूल सुनील मान, डायरेक्टर रेखा बैसला ने बच्चों का स्वागत किया।

इन अपने स्कूल के मेडलों के जीतने से अन्य बच्चों में काफी उत्साह है व स्कूल का पूरा स्टाफ काफी अपने स्कूल के बच्चों पर काफी गर्व महसूस कर रहा है। वाईस चेयरमेन ने कहा कि इससे पहले भी और अन्य बच्चों ने कई खेलों में स्कूल का नाम रोशन किया है और प्रदेश सरकार भी हर तरह की सुविधा स्कूल को दे रही है जिससे बच्चे स्कूल के साथ साथ पूरे प्रदेश का नाम रोशन कर रहें है। इस मौके पर फिजिकल टीचर हर्ष मान व नरेन्द्र सरपंच व अन्य लोग मौजूद थे।