December 4, 2021

चोरी करने के आरोप में दो को दबोचा

Faridabad/Alive News : अपराध शाखा सेक्टर-85 की पुलिस टीम ने चोरी के मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए केवल 48 घंटे में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी के सभी सामान भी बरामद किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि दो दिन पहले तरूण पब्लिक स्कूल के नजदीक रात्रि के समय चोरों ने एक मकान में घुसकर किरायेदार के कमरे से मोबाईल, जेवर और कुछ रूपये चोरी कर लिये थे। सुबह होने पर जब किरायेदार को पता चला तो उन्होंने पल्ला थाना में घटना की जानकारी दी और अज्ञात चोरों के विरूद्ध लिखित शिकायत देते हुए कार्रवाई करने का आग्रह किया। इसके बाद क्राइम ब्रांच ने घटना का उद्भेदन करने के लिए अलग-अलग स्रोतों से जानकारी एकत्र की और बड़ी मुस्तैदी से घेराबंदी करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार आरोपियों का नाम उसमान और नीरज है और दोनों आरोपी पल्ला, फरीदाबाद के ही रहनेवाले हैं। पुलिस ने आरोपियों द्वारा चुरायी गई, एक वीवो कंपनी का मोबाईल फोन, एक फ्राग वीपर कंपनी की साईकिल, चांदी के दो कड़े तथा तीन हजार रूपये बरामद किए है। नीरज पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है। पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपियों ने अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि वे दोनों नशे के आदी है और इसी के उन्होंने कारण चोरी के रास्ते को चुना। नशे की खुराक खरीदने के लिए ही वे चोरी करते हैं।

तीन महीने पहले अगस्त में भी दोनों आरोपियों ने सराय ख्वाजा थानाक्षेत्र में चोरी की घटना को अंजाम दिया था और पुलिस को इस मामले में भी आरोपियों की तलाश थी। पूछताछ पूरी होने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों नीरज व उस्मान को न्यायालय में प्रस्तुत किया। जहाँ से उसे न्यायिक हिरासत में नीमका जेल भेज दिया गया।

Related articles

इंडो पाक बॉर्डर पर पकड़ी गयी नशे की सबसे बड़ी खेप

Punjab/Alive News : इंडो पाक बॉर्डर पर अब तक की सबसे बड़ी नशे की खेप पकड़ी गई है, जिसकी कीमत इंटरनेशनल मार्केट में 2 अरब 75 करोड़ रुपये हैं। पंजाब के गुरदासपुर में बीएसएफ की 112 बटालियन के दो जवानों ने यह खेप पकड़ी। हालांकि तस्कर भाग गए, लेकिन 55 किलो हेरोइन के पैकेट वहीं […]

16 मोबाइलों को ट्रेस कर किया उनके मालिकों के हवाले

Palwal/Alive News : प्रधान सिपाही विनोद कुमार एंव उनकी टीम ने माह जून 2021 में लाखों रूप्यें की कीमत के 16 मोबाइलों को ट्रेस करते हुए बरामद किया है जिन्हें अनिल कुमार, डीएसपी हेड क्वार्टर पलवल द्वारा अपने कार्यालय में बुलाकर सम्मानपूर्वक उनके मालिको को सौंपा गया है। बरामद मोबाईल अलग-अलग कम्पनी के थे। जिनकी […]