September 28, 2024

फैक्ट्री से अल्युमिनियम चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News अपराध शाखा 48 प्रभारी हिमांशु की चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।बता दें कि आरोपी नशे की आपूर्ति के लिए चोरी की वारदातो को अंजाम देता था।

पुलिस प्रवक्ता ने मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में पवन उर्फ पन्नू तथा ललित का नाम शामिल है। दोनों आरोपी डबुआ कॉलोनी के रहने वाले हैं। 12 मई को मुजेसर थाने में चोरी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपियों ने सरूरपुर में स्थित एक अल्युमिनियम फैक्ट्री से अल्युमिनियम की 27 सिल्लियों सहित करीब 3 क्विंटल सामान चोरी किया था।

थाने में दर्ज मुकदमे के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सहायता से आरोपियों को नंगला स्कूल के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से अल्युमिनियम की 12 सिल्ली बरामद की गई। पुलिस जांच में सामने आया कि दोनों आरोपी नशेड़ी किस्म के व्यक्ति हैं जो स्मैक और गांजे का नशा करते हैं। आरोपियों ने बताया कि बाकी की सिल्ली उन्होंने नशे के लिए बेच दी थी। आरोपी ललित के खिलाफ स्नेचिंग का एक मुकदमा दर्ज है जिसमें वह जेल की सजा काट चुका है। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेजा जाएगा।