April 30, 2024

अवैध हथियार सहित दो आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच बॉर्डर प्रभारी जितेंद्र कुमार की टीम ने अवैध हथियार के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।बता दें कि आरोपी के कब्जे से 1 देसी कट्टा तथा 1 जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में शिवम उर्फ एलियन तथा शशिकांत का नाम शामिल है जो दोनों आरोपी सेहतपुर के रहने वाले हैं। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कल आरोपी शिवम को अवैध हथियार सहित काबू किया था। आरोपी के खिलाफ पल्ला थाने में अवैध हथियार अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले में पूछताछ की गई। जिसमें आरोपी ने बताया कि यह देसी कट्टा वह शशिकांत से लेकर आया था पूर्ण ग्राम आरोपी शिवम की निशानी पर आरोपी शशिकांत को गिरफ्तार किया गया।

आरोपी शिवम को जेल भेज दिया गया है और आरोपी शशिकांत को पुलिस रिमांड पर लिया गया। पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ में सामने आया कि आरोपी शिवम के खिलाफ लड़ाई झगड़े के दो मुकदमे दर्ज हैं और शशिकांत के खिलाफ हत्या तथा लड़ाई झगड़े के करीब 8 मुकदमे दर्ज हैं जिसमें आरोपी जेल भी जा चुका है। आरोपी शशिकांत ने बताया कि यह देसी कट्टा वह 2 साल पहले पावटा के रहने वाले बल्लू नाम के व्यक्ति से 4000 रुपए में लेकर आया था जिसकी मृत्यु हो चुकी है।

आरोपी शिवम का किसी के साथ लड़ाई झगड़ा हो गया था इसलिए उसने अपने साथी आरोपी शशिकांत से यह देसी कट्टा 6000रूपए में खरीदा था। पुलिस जांच में सामने आया कि दोनों आरोपियों ने अपने कई अन्य साथियों के साथ मिलकर अपनी गैंग बना रखी है जो किसी के साथ भी लड़ाई झगड़ा करके उसके साथ मारपीट करते हैं। पुलिस रिमांड पूरा होने के पश्चात आरोपी शशिकांत को जेल भेजा जाएगा और लड़ाई झगड़े के मामलों शामिल अन्य आरोपियों की धरपकड़ की जाएगी।