May 17, 2024

अवैध हथियार सहित दो आरोपियों किया गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 प्रभारी की टीम ने अवैध हथियार सहित दो आरोपियों को अलग-अलग स्थान से गिरफ्तार किया है।आरोपी राहुल ओल्ड फरीदाबाद की फ्रेंड्स कॉलोनी का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से आरोपी अमित सिंह को सेक्टर 17 बाईपास पुल के पास से तथा आरोपी राहुल को एत्मादपुर पुल के पास से काबू किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में अमित सिंह (28)और राहुल (22)का नाम शामिल है। आरोपी अमित सिंह दिल्ली के संगम विहार का तथा आरोपी राहुल ओल्ड फरीदाबाद की फ्रेंड्स कॉलोनी का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से आरोपी अमित सिंह को सेक्टर 17 बाईपास पुल के पास से तथा आरोपी राहुल को एत्मादपुर पुल के पास से काबू किया है। दोनों आरोपियों की तलाशी के समय देसी पिस्तौल बरामद किए गए हैं।

आरोपियों से पिस्तौल के संबंध में लाइसेंस पेश करने की बात कही तो आरोपी लाइसेंस पेश नहीं कर पाए। दोनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित थानों में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में आरोपी अमित से सामने आया कि आरोपी आगरा से आते समय किसी अनजान व्यक्ति से 8 हजार में वारदात को अंजाम देने के लिए खरीद के लाया था। आरोपी पर पूर्व में दिल्ली में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है जिसमें आरोपी जमानत पर है।

आरोपी राहुल से पूछताछ में सामने आया कि देसी पिस्तौल को ओल्ड रेलवे स्टेशन के पास से किसी अनजान ऑटो चालक से 35में अपने दोस्तों में हवाबाजी करने के लिए व अपने शौक के लिए खरीदा था। आरोपी राहुल को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है तथा आरोपी अमित सिंह से थाना सूरजकुंड के एक लूट के मामले का खुलासा हुआ है जिसमें आरोपी को अदालत में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पुनः पेश किया जाएगा।