May 4, 2024

बटनदार चाकू सहित दो आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच सेक्टर- 48 ने एसजीएम नगर थाना क्षेत्र से दो आरोपियों को चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी सचिन उर्फ सागर निवासी राजेंद्र कॉलोनी गांव मवई खेड़ी पुल फरीदाबाद को पुलिस टीम ने थाना सारन एरिया से एक बटन दार चाकू सहित थाना सारन एरिया से गिरफ्तार किया है। जिस पर आरोपी के खिलाफ थाना सारण में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नशे का आदी है नशे के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देता है आरोपी पहले भी दो बार जेल जा चुका है। आरोपी चोरी करते समय अपना बचाव करने के लिए 5 सौ रुपये में बटन दार चाकू मथुरा यूपी से खरीद कर लाया था। आरोपी के खिलाफ थाना सराय ख्वाजा, थाना तिगांव, थाना डबुआ में चोरी के तीन मामले दर्ज है। पुलिस ने आज आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

आरोपी राजेश उर्फ राजू निवासी एसजीएम नगर को पुलिस ने एसजीएम नगर एरिया से एक बटन दार चाकू सहित गिरफ्तार किया है। जिस पर आरोपी के खिलाफ थाना एसजीएम नगर में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस टीम ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी एसजीएम नगर थाने का बी सी है जो कि चोरी के मामले में कई बार जेल जा चुका है।

आरोपी चोरी के समय लोगों को डराने के लिए बटन दार चाकू पलवल से खरीद कर लाया था। आरोपी के खिलाफ चोरी के फरीदाबाद के विभिन्न थानों में करीब 8 मामले दर्ज हैं। पुलिस टीम ने आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।