July 8, 2024

गांव फतेहपुर बिल्लौच के देवेन्द्र की हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : गांव फतेहपुर बिल्लौच में 2 पक्षों के बीच हुए झगडे के दौरान गोली लगने से देवेन्द्र की मृत्यु हो गई थी। जिसपर विभिन्न धाराओं के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया था। अपराध की गम्भीरता को मध्य नजर रखते हुए पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य द्वारा मामला ACP क्राइम अमन यादव को सौंपा गया। पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेन्द्र कुमार मीणा के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए ACP क्राइम अमन यादव ने टीम के साथ मुख्य आरोपी सहित 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता ने मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि ACP क्राइम अमन यादव व टीम द्वारा मामले में कार्रवाई करते हुए 2 आरोपी ओमप्रकाश (49) व सौरव उर्फ कृष्ण (27) वासी गाँव फतेहपुर बिल्लौच को तिगांव पुल बाई-पास रोड फरीदाबाद से 3 जुलाई को गिरफ्तार करके, आरोपियो को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी सौरव उर्फ कृष्ण ने वारदात में प्रयोग देसी पिस्तौल को पलवल के किठवाडी पुल के पास से बरामद कराया।

इस देसी पिस्तौल को आरोपी ओमप्रकाश रोब जमाने के लिए करीब 3 माह पहले एटा उत्तर प्रदेश में किसी व्यक्ति से 5000 रुपए में खरीद कर लाया था। आरोपी ओमप्रकाश व सौरव उर्फ कृष्ण आपस में चाचा भतीजा है। आरोपियो ने पूछताछ के दौरान बतलाया कि 26 जून को राकेश व देवेन्द्र वासी गांव फतेहपुर बिल्लौच के साथ किसी बात को लेकर गांव में ही झगडा हो गया था। झगडे के दौरान सौरव ने अपने चाचा ओमप्रकाश की देसी पिस्तौल से देवेन्द्र को गोली मार दी, गोली लगने से देवेन्द्र की मृत्यु हो गई। आरोपियो को बाद रिमांड नियमानुसार माननीय अदालत में पेश किया जाएगा।