May 6, 2024

हत्या कर शव को नहर में फेंकने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : थाना सारन ऐरिया से गुमशुदा लडकी जिसकी हत्या कर शव को नहर में फेंकने के मामले में संलिप्त दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान अरवाज पुत्र हनीफ निवासी टोली मोहल्ला नोझील जिला मथुरा हाल किराएदार तिरखा कॉलोनी बल्लभगढ़ के रूप में हुई है। पिता प्रेम सिंह कि शिकायत पर थाना सारण में पुत्री किरण की गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज करवाया था। उपरोक्त केस में हत्या की धाराओं के अंतर्गत क्राइम ब्रांच द्वारा केस की तफ्तीश जारी है।

वहीं डीसीपी क्राइम जयवीर राठी ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी इस्ताक अली पुत्र इमामुद्दीन को पेश अदालत कर रिमांड पुलिस ने आरोपी को 7 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर लिया है। दूसरे आरोपी हामिद पुत्र अलिया निवासी हुसैनी थाना शेरगढ़ जिला मथुरा को गिरफ्तार किया जा चुका है। जिसका दिनांक 19 जुलाई को आरोपी हामिद को पेश अदालत कर रिमांड 5 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

दोनों आरोपियान ने अलग- अलग पूछताछ में बताया कि किरण की लाश को 29 जुलाई की रात को इसताक ने अपने साथी आरोपियो इसराइल, अरबाज व वकिल, हामिद के साथ मिलकर आगरा नहर में चंदावली के पास फैक दिया था।
क्राईम ब्राचं ने आगरा नहर में किरण के शव को फायर ब्रिगेड की मदद से तलाश किया गया। इसके उपरांत NDRF की टीम की मदद से किरण के शव को नहर में तलाश किया गया परन्तु किरण का शव नहीं मिला ।

क्राईम ब्राचं ने आगरा नहर के साथ लगते सभी थाना जात व सरकारी अस्पताल पलवल व मथुरा शव विच्छेदन गृह से लावारिश शवों के बारे में रिकार्ड लिया गया। लेकिन लाश नहीं मिली। ग्राम प्रधान नोहझील से कबिर्स्तान व शमशान घाट में इस दौरान हुए अंतिम सस्कारों का भी रिकार्ड हासिल किया गया। दिनांक 31जुलाई को आगरा नहर का पानी रुकवाया गया तथा पलवल तक किरण की नाश की तलाश की गई है। मृतक किरण की लाश की तलाश का प्रयास जारी है। वारदात मे शामिल अन्य आरोपियो को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा I