May 8, 2024

स्नैचिंग तथा अवैध हथियार के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, देसी कट्टा व मोटरसाइकिल बरामद

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच 56 प्रभारी शीशपाल की टीम ने स्नैचिंग तथा अवैध हथियार के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि दोनो आरोपियों के कब्जे से एक देसी कट्टा, मोबाइल और मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में चंद्रभान उर्फ आलू तथा अनिल का नाम शामिल है जो दोनों आरोपी उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के हातिया गांव के रहने वाले हैं। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए 8 मार्च को आरोपी चंद्रभान को देसी कट्टे सहित पुलिस थाना धोज एरिया से काबू किया था।

आरोपी को थाने लाकर उसके खिलाफ अवैध हथियार अधिनियम का मुकदमा दर्ज करके मामले में जांच शुरू की गई जिसमें सामने आया कि आरोपी चंद्रभान ने अपने साथी आरोपी अनिल के साथ मिलकर 6 मार्च को श्याम करीब 4:00 बजे राजीव कॉलोनी एरिया से एक राहगीर से मोबाइल फोन झपटा था। स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देकर आरोपी मोटरसाइकिल पर फरार हो गए। आरोपी चंद्रभान को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया गया और पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी के कब्जे से स्नैचिंग किया हुआ मोबाइल बरामद किया गया।

पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी द्वारा दी गई सूचना के आधार पर आरोपी अनिल को गोवर्धन रोड मथुरा से गिरफ्तार किया गया और उसके कब्जे से वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल बरामद की गई। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।