June 28, 2024

स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों के खिलाफ सेक्टर-12 थाना बीपीटीपी में मुकदमा दर्ज किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों आरोपियों को क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में अजय उर्फ अज्जू(20) और धुर्व(19) का नाम शामिल है। आरोपी अजय उर्फ अज्जू अहिर वाडा तथा आरोपी धुर्व बनियावाडा बल्लबगढ़ का रहने वाला है। दोनों आरोपियो को अपराध शाखा टीम ने सेक्टर-12 फरीदाबाद से थाना बीपीटीपी के स्नैचिंग के मुकदमें में गिरफ्तार किया है।

आरोपियो को मुकदमें में पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपियो से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी रेकी कर स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देते है। आरोपियो ने बीपीटीपी के एरिया सेक्टर-76 में एक व्यक्ति से 20000रुपए स्नैचिंग की वारदात को तथा एक व्यक्ति से 18000रुपए स्नैचिंग की वारदात को आईएमटी के इंडस्ट्री एरिया में अंजाम दिया था।

आरोपी अजय से 4500रुपए तथा आरोपी धुर्व से 4000रुपए नगद बरामद किए गए है। आरोपी अजय पर थाना शहर बल्लबगढ़ में -9 मुकदमे तथा आरोपी धुर्व पर 4 मुकदमें जिसमें स्नैचिंग, चोरी व हत्या के प्रयास के मुकदमें दर्ज है। दोनों आरोपियो को रिकवरी के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया है। दोनों आरोपियो को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा जाएगा।