April 26, 2024

ट्रक चालक की हत्या करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Palwal/Alive News : पलवल हाईवे पर लूट की नियत से ट्रक चालक को गोली मारने वाले दो आरोपियों को मुंडकटी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दो आरोपी फिलहाल फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। गिरफ्तार आरोपियों को अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया हुआ है। पलवल पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत ने बताया कि होड़ल सीआईए टीम को मुखबिर खास द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि गौडोता फ्लाईओवर के पास दो युवक अवैध हथियार सहित मौजूद है।

सूचना मिलते ही टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई और आरोपियों को काबू कर लिया गया। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम मोहन व रोहित निवासी गांव सौंदहद बताया है। आरोपियों ने 12 जुलाई की रात को अपने ही गांव निवासी ट्रक चालक खेमचंद को बंचारी गांव के समीप लूटपाट की नियत से गोली मारी थी और मौके से फरार हो गए। इससे पहले गत दस जून की रात को गांव लोहिना निवासी जगदीश से बाइक को लूटा था।

इसके अलावा भी आरोपियों ने जिले में दो-तीन और लूट की वारदात को अंजाम दिया हुआ है। आरोपियों के कब्जे से एक देशी कट्टा व एक जिंदा कारतूस व बाइक को बरामद कर लिया गया है। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर गहन पूछताछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया हुआ है। आरोपियों के फरार साथियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।