September 28, 2024

चोरी की मोटरसाइकिल सहित दो आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: अपराध शाखा सेंट्रल की टीम ने चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी इससे पहले भी चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में जयकिशन तथा विक्की का नाम शामिल है दोनों आरोपी फरीदाबाद के ऊंचागांव तथा विक्की सुभाष कॉलोनी का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर दोनों आरोपियों को बीपीटीपी पुल से चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया था। आरोपियों से जब इसके बारे में पूछताछ की गई तो वह कोई जवाब नहीं दे सके। इसके पश्चात आरोपियों को काबू किया गया और मामले की जांच शुरू की गई। पुलिस जांच में आरोपियों ने बताया कि यह मोटरसाइकिल उन्होंने 10 दिन पहले चोरी की थी।

आरोपियों ने बताया कि इससे पहले भी इन्होंने चोरी की कई वारदातों को अंजाम दिया है जिनकी जांच करने पर पता चला कि दोनों आरोपियों ने मिलकर चोरी की चार वारदातों को अंजाम दिया है और उन्होंने डबुआ सब्जी मंडी से चार मोबाइल फोन चोरी किए थे। दोनों आरोपी नशा करने के आदी हैं और आरोपियों ने चोरी के मोबाइल फोन बेचकर पैसों को नशे में उड़ा दिया आरोपी जय किशन के खिलाफ इन चार मामलों के अलावा दो अन्य मामले भी दर्ज हैं जिनकी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।