May 4, 2024

ट्यूबवैल के निर्माण कार्य का शुभारंभ हुआ

Faridabad/Alive News : जनप्रतिनिधि के लिए जनता का विश्वास बनाए रखना बेहद जरुरी है जिसे सम्बंधित क्षेत्रों में तेजी से विकास कार्य करवा कर ही बनाए रखा जा सकता है। यह विचार मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा ने 21 लाख रुपये के विकास कार्य की विधिवत् शुरूआत करने उपरांत उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहे। इस दौरान उन्होंने एसजीएम नगर एफ ब्लॉक में दो, एन.एच.तीन जी ब्लॉक में एक ट्यूबवैल के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया।

सीमा त्रिखा ने कहा कि काम में लापरवाही या गुणवत्ता की कमी के कारण जनता विकास कार्यो का लम्बे समय तक भरपूर लाभ नहीं उठा पाती और इससे विकास कार्यो को ठीक करने, उनकी मरम्मत करने और ज्यादा खराब होने की स्थिति में फिर से उन्हें जनहित में बनवाने में बार-बार धन खर्च करना पड़ता है ऐसी स्थिति-परिस्थिति ना बनने पाए इसके लिए सम्बंधित विभागीय अधिकारी और विकास करने वाली एजेंसिया विकास कार्यो को पूरा करने के दौरान सतर्कता और कार्यो की गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखें ताकि विकास कार्यो का सम्बंधित क्षेत्र की जनता को अधिक से अधिक लम्बे समय तक लाभ दिया जा सके।

इसके लिए उन्होंने जनता से भी विकास कार्यो के संरक्षण में सहयोग देने की अपील की ताकि सबके सांझा प्रयासों से विकास कार्यो को लंबे समय तक जनउपयोगी बनाया जा सके। इस दौरान सीमा त्रिखा ने स्थानीय लोगों की अन्य जन समस्याओ का समय रहते निदान करवाने का आश्वासन भी दिया। इस अवसर पर त्रिखा के साथ सुरेन्द्र शर्मा, विशम्बर भाटिया, हरेन्द्र शर्मा, हरदयाल मदान, कर्मबीर बैंसला, अफजल अंसारी, अमित आहूजा, रमन जेटली, संजय महेन्दरू, स. सुरजीत सिंह, नवीन जेटली, सतपाल छाबड़ा, संजय अरोड़ा, संचित अरोडा़, मदनलाल कुकरेजा, बीना, सतवंती, विजय रानी सहित अनेकों गणमान्य व्यक्ति व क्षेत्रवासी मौजूद थे।