April 28, 2024

बिकिनी फोटोज पर ट्रोल, तापसी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Mumbai/Alive News : तापसी पन्नू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुड़वां-2’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी बीच उन्होंने अपने ट्विटर पर स्काय ब्लू कलर की फ्लोरल प्रिंट वाली बिकिनी पहने फोटोज शेयर कीं। जिसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल करना शुरु कर दिया था। ऐसे में तापसी चुप नहीं बैठी उन्होंने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।तापसी ने ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब…

– तापसी ने जो फोटो अपने अकाउंट पर शेयर की हैं वो फिल्म के एक गाने ‘आ तो सही’ के लुक की हैं।
– इस बिकिनी फोटो पर यूजर्स के कई नेगेटिव कमेंट्स आ रहे थे।
– एक यूजर ने उन्हें देश और समाज की बात समझाते हुए कहा, “हमारे देश में अभिव्यक्ति की आजादी है, तो ये बचे हुए क्यों पहने हैं? इन्हें भी उतार देती।”
– यूजर यहीं नहीं रुका उसने आगे लिखा, “ये फोटो देखकर तुम्हारा भाई कितना गर्व महसूस कर रहा होगा…।”
– तापसी को इस कमेंट का बुरा नहीं लगा, बल्कि उन्होंने ट्रोलर के मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा, “सॉरी भाई है नहीं, वरना पक्का पूछ कर बताती… अभी के लिए बहन का जवाब चलेगा।”
– बता दें, तापसी का कोई भाई नहीं है उनकी सिर्फ एक छोटी बहन शगुन पन्नू है।

जब यूजर ने तापसी की बिकिनी फोटो को कहां गंदी…
– तापसी को ट्रोल करने वाले यूजर यहीं नहीं रुके। एक ने ट्वीट कर लिखा, “कम से कम सोशल मीडिया पर ऐसी गंदी पिक मत अपलोड करें, गंदी-गंदी मूवी बना के देश की यंग पीढ़ी को तो बर्बाद कर ही रही हैं आपलोग।”
– उन्होंने इसका जवाब भी बड़े ही मजेदार तरीके से देते हुए कहा, “गंदी? हां मुझे पता है कि मुझे खुद से रेत साफ कर लेनी चाहिए थी। मैं आगे से इस बात का ध्यान रखूंगी।”
– बता दें, तापसी के इस सॉन्ग ‘आ तो सही’ का फिलहाल टीजर ही रिलीज किया गया है।