May 6, 2024

त्रिशाकर मधु ने कच्चा बादाम पर किया बोल्ड डांस, वीडियो देख फैंस हुए हैरान

New Delhi/Alive News: त्रिशाकर मधु ने इंस्टाग्राम पर एक बोल्ड वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्हें कच्चा बादाम गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। उनका यह वीडियो वायरल हो गया है। इसे 24 घंटे में 11 हजार से ज्यादा लाइक मिले हैं। वहीं इसपर कई लोगों ने दिल और आग की इमोजी भी कमेंट की है। त्रिशाकर मधु वीडियो में ब्लैक एंड वाइट कलर के ब्रालेट बिकिनी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं और वह डांस कर रही हैं।

त्रिशाकर मधु वीडियो में काफी खुश लग रही हैं और वह मजेदार अंदाज में डांस कर रही हैं। त्रिशाकर मधु का हाल ही में एक एमएमएस वीडियो लीक हुआ था। इसे लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। इसपर त्रिशाकर मधु ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि यह उनके व्यक्तिगत अधिकारों का उल्लंघन है। त्रिशाकर मधु भोजपुरी एक्ट्रेस है। वह कई फिल्मों में काम कर रही हैं।

वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जाता है। त्रिशाकर मधु का एमएमएस वायरल होने के बाद वह काफी चर्चा में आई है। गौरतलब है कि त्रिशाकर मधु भोजपुरी एक्ट्रेस है। वह कई फिल्मों में काम कर रही हैं। त्रिशाकर मधु ने एक और वीडियो बनाया है। इसमें उन्हें पीले कलर की साड़ी पहन सेट कर जाते हुए देखा जा सकता है। उनके गाल पर होली का गुलाल लगा हुआ है।

इस वीडियो में उन्होंने मांग में सिंदूर लगा रखा है और वह अलग-अलग अंदाज में गाना गाती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को 8 घंटे में 4000 से ज्यादा लाइक मिले हैं। वहीं कई लोगों ने इसपर आग की इमोजी शेयर की है।त्रिशाकर मधु अक्सर अपने फैंस से भी बात करती है। इसके चलते उनके फैंस भी काफी उत्साहित रहते हैंl वीडियो वायरल होने के बाद त्रिशाकर ने सोशल मीडिया पर अपना पक्ष भी रखा हैl