April 27, 2024

खिलाड़ियों के चयन से पहले होगा ट्रायल : मैरी मसीह

 Palwal/Alive News : खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग की ओर से 27 से 29 अगस्त 2021 तक 20 खेलों में खेला इंडिया यूथ गेम्स की भांति राज्य स्तरीय खेलों का आयोजन किया जाएगा। इन खेलों में पुरूष एवं महिलाओं की एक जनवरी 2003 के बाद की जन्म तिथि के 18 वर्ष आयु वर्ग के खिलाड़ी भाग ले सकेंगे। जिलास्तर पर खिलाडियों के चयन के लिए 11, 12, 13 व 16 अगस्त को विभिन्न खेंलों के लिए ट्रायल होगा, जिसमें खिलाडियों व टीम को निर्धारित स्थान पर सुबह 8 बजे रिपोर्ट करना होगा।

जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी मैरी मसीह ने बताया कि प्रतियोगिताओं में भाग लेने वालो खिलाडियों को अपने साथ जन्म तिथि की प्रमाणितता के लिए आधार कार्ड, जन्म प्रमाण-पत्र, मैट्रिक प्रमाण-पत्र व पासपोर्ट में से कोई दो दस्तावेज की मूल प्रति व छाया प्रति साथ लानी होंगी। उन्होंने बताया कि आरचरी के लिए ट्रायल त्यागी स्कूल होडल में 12 अगस्त को होगा। एथलेटिक्स के लिए महिला खिलाडियों के चयन के लिए ट्रायल 11 अगस्त को नेताजी सुभाषचंद्र बोस स्टेडियम पलवल में तथा लड़कों के लिए ट्रायल 16 अगस्त को होगा। बैडमिंटन के लिए लड़के व लड़कियों का ट्रायल 12 अगस्त को आर.आर. अकेडमी नजदीक डीएवी स्कूल कुशलीपुर में होगा।

नेताजी सुभाषचंद्र बोस स्टेडियम पलवल में 11 अगस्त को बास्केट बॉल के लिए लड़के व लड़कियों का ट्रायल, हॉकी के लिए 16 अगस्त को, जुडो के लिए 11 अगस्त को, कबड्ड़ी के लिए लड़कियों की ट्रायल 11 अगस्त को तथा लड़कों की ट्रायल 12 अगस्त को, खो-खो के लिए लड़कियों की ट्रायल 11 अगस्त को तथा लड़को का ट्रायल 12 अगस्त को तथा कुश्ती के लिए लड़के व लड़कियों का ट्रायल 16 अगस्त को होगा। बॉक्सिंग के लिए लड़कों व लड़कियों का ट्रायल 12 अगस्त को राजीव गांधी खेल परिसर खेड़ला में, फुटबॉल के लिए लड़के-लड़कियों का ट्रायल 12 अगस्त को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय दीघोट, हैंडबाल के लिए रावत स्पोर्टस क्लब बहीन में लड़कों का ट्रायल 11 अगस्त को तथा लड़कियों का ट्रायल 13 अगस्त को होगा।

लॉन टेनिस के लिए लड़के- लड़कियों का ट्रायल 13 अगस्त को बंसी विद्या निकेतन स्कूल पलवल में, शूटिंग के लिए रॉयल शूटिंग अकेडमी तूहिराम कॉलोनी पलवल में लड़कियों के लिए 12 अगस्त को तथा लड़को के लिए 13 अगस्त को, तैराकी के लिए लड़के व लड़कियों का ट्रायल 13 अगस्त को बंसी विद्या निकेतन स्कूल पलवल में होगा। टेबल टेनिस के लिए लड़के- लड़कियों के लिए ओमेक्स हैवन क्लब ओमेक्स सिटी पलवल में 12 अगस्त को, वेटलिफ्टिंग के लिए लड़के- लड़कियों का ट्रायल 12 अगस्त को भुलवाना में तथा वालीबॉल के लिए रावत स्पोर्टस क्लब बहीन में 11 अगस्त को लड़कों  तथा 13 अगस्त को लड़कियों का ट्रायल होगा। उन्होंने बताया कि सभी खिलाड़ी इन स्थानों पर सुबह 8 बजे तक अवश्य पहुंच जाएं तथा अपना वजन करवा लें। सुबह 10 बजे के बाद किसी का भी वजन नहीं किया जाएगा।