May 18, 2024

दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार बाइक ट्रक से टकराई, 2 युवकों की मौत

Chandigarh/Alive News: हरियाणा के करनाल में हांसी रोड पर तेज रफ्तार बाइक खड़े ट्रक में जा घुसी। दर्दनाक हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव को कब्जे में ले लिया। गुरुवार को दोनों युवकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

मृतकों की पहचान हकीकत नगर के सचिन और शिवाजी नगर के प्रिंस के रूप में हुई है। दोनों बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। हांसी रोड पर एक ट्रक खड़ा था। ट्रक से कुछ दूर पहले ही बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक खड़े ट्रक के नीचे जा घुसी। हादसा होता देख आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए और दोनों को करनाल के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। जिनमें से एक ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे की मौत अस्पताल में हुई।

होली के दिन घर से निकले दोनों युवक वापस नहीं लौट पाए। दोनों युवक 18-19 साल के बताए जा रहे हैं। युवकों की मौत होने से दोनों परिवारों में मातम पसरा हुआ है। पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी हाउस में रखवा दिया है। दोनों युवकों का कल पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे जाएंगे। पुलिस की माने तो परिजनों की शिकायत के अनुरूप कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।