July 2, 2024

ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर को गाड़ी के कागज मांगने पर बीच सड़क घसीटा

Faridabad/Alive News: फरीदाबाद में एक नशेड़ी कार चालक की गुंडागर्दी की तस्वीरें सामने आई हैं, जहां वह लोगों की जान जोखिम में डालकर गाड़ी चला रहा था। ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने जब चालक का चालान काटने के लिए गाड़ी के पास पहुंचे, तो चालक ने उन्हें तेज रफ्तार कार में घसीटते हुए ले जाने की कोशिश की। अन्य पुलिसकर्मियों की मदद से इस उग्र चालक को आखिरकार रोका गया। इस दौरान पुलिसकर्मी और कई राहगीर हादसे से बाल-बाल बचे।

मौके पर मौजूद राहगीरों के अनुसार, कार चालक बीच सड़क पर कार खड़ी कर सवारियां भर रहा था, जिससे रोड बाधित हो रहा था। ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने जब चालक से गाड़ी के कागज मांगे, तो दोनों के बीच बहस हो गई। बताया जा रहा है कि चालक नशे में था।

चालक ने सवारियों की जान जोखिम में डालते हुए तेज रफ्तार में पुलिसकर्मी को रोड पर घसीटना शुरू कर दिया। अन्य पुलिसकर्मियों की त्वरित कार्रवाई से कार चालक को काबू कर लिया गया। इस घटना में ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर और एक होमगार्ड की जान बच गई। आरोपी कार चालक को पकड़कर पुलिस चौकी ले जाया गया।

इस घटना ने सड़क सुरक्षा और पुलिस की सतर्कता पर एक बार फिर से सवाल खड़े कर दिए हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।