December 4, 2021

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के लिए मुश्किल समय, पांच रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत

Bihar/Alive News: बिहार के जुमई में सुबह-सुबह हुए एक बड़े सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक, मरने वाले छह लोगों में से पांच लोग दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार थे। ये सभी लोग पटना से एक दाह संस्कार में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे। इसी दौरान ट्रक और कार में भिडंत हो गई ओर छह लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं।  मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, सुशांत के जिन पांच रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत हुई है, उसमें हरियाणा में एडीजीपी ओपी सिंह के बहनोई, दो भांजे और दो अन्य रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, यह हादसा सुबह छह बजे के करीब हलसी थाना क्षेत्र में सिकंदरा-शेखपुर मुख्य मार्ग पर स्थित पिपरा गांव के पास हादसा हुआ। जुमई के खैरा प्रखंड के नौडीहा के कुछ लोग एक दाह संस्कार के लिए पटना गए हुए थे।

वापसी के वक्त पिपरा गांव के पास उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई। दोनों वाहनों की टक्कर आमने-सामने हुई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि छह लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। पुलिस का कहना है कि मृतकों व घायलों की पहचान कर परिजनों को सूचना दे दी गई है। बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। इस मामले की जांच के दौरान बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट भी सामने आया था, जिसमें कई दिग्गज कलाकारों पर भी आरोप लगाए गए थे। 

Related articles

जॉन अब्राहम ने कहा, जल्द ही बनाएंगे ‘फोर्स 3’

Mumbai/Alive News : अभिनेता जॉन अब्राहम ने फिल्‍म ‘फोर्स 2’ की सफलता के बाद अब जल्‍द ही ‘फोर्स 3′ को लेकर काम शुरू करने की पुष्टि की है. फिल्‍म में जॉन और सोनाक्षी सिन्‍हा ने मुख्‍य भूमिका निभाई है. फिल्‍म की सक्‍सेस पार्टी के दौरान जॉन ने फिल्‍म के तीसरे पार्ट के बारे में बातें […]

पद्मावती को लेकर दीपिका विवादों में, (GES) में आने से किया इनकार

New Delhi/Alive News : दीपिका पादुकोण ने हैदराबाद में 28 नवंबर को होने वाली ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समिट (GES) में शामिल होने से इनकार कर दिया है। इस समिट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूएस प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प शामिल होने वाले हैं। बता दें कि फिल्म पद्मावती को लेकर दीपिका इन दिनों […]