March 29, 2024

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के लिए मुश्किल समय, पांच रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत

Bihar/Alive News: बिहार के जुमई में सुबह-सुबह हुए एक बड़े सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक, मरने वाले छह लोगों में से पांच लोग दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार थे। ये सभी लोग पटना से एक दाह संस्कार में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे। इसी दौरान ट्रक और कार में भिडंत हो गई ओर छह लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं।  मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, सुशांत के जिन पांच रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत हुई है, उसमें हरियाणा में एडीजीपी ओपी सिंह के बहनोई, दो भांजे और दो अन्य रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, यह हादसा सुबह छह बजे के करीब हलसी थाना क्षेत्र में सिकंदरा-शेखपुर मुख्य मार्ग पर स्थित पिपरा गांव के पास हादसा हुआ। जुमई के खैरा प्रखंड के नौडीहा के कुछ लोग एक दाह संस्कार के लिए पटना गए हुए थे।

वापसी के वक्त पिपरा गांव के पास उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई। दोनों वाहनों की टक्कर आमने-सामने हुई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि छह लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। पुलिस का कहना है कि मृतकों व घायलों की पहचान कर परिजनों को सूचना दे दी गई है। बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। इस मामले की जांच के दौरान बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट भी सामने आया था, जिसमें कई दिग्गज कलाकारों पर भी आरोप लगाए गए थे।