June 28, 2024

टास्क को पूरा करने के लिए युवक ने करी अपनी जीवनलीला समाप्त, पाकिस्तान से आता था फोन

Faridabad/Alive News : हरियाणा के फरीदाबाद से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां पर एक 35 वर्षीय युवक ने पाकिस्तान से आए व्हाट्सएप नंबर पर बात करते समय फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव नवादा गांवहरियाणा के फरीदाबाद से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां पर एक 35 वर्षीय युवक ने पाकिस्तान से आए व्हाट्सएप नंबर पर बात करते समय फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव नवादा गांव स्थित अपने घर में लटकता मिला। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

अमित ने बताया कि नवादा गांव निवासी अरुण उसका दोस्त था। उसकी पत्नी दो बेटियों को लेकर छुट्टियां मनाने मायके गई हुई थी। अरुण व्हाट्सएप कॉलिंग पर बात किया करता था, लेकिन कभी उसने किसी को नहीं बताया कि वह किससे बात करता था। अमित ने बताया की बीती रात भी अरुण लगभग 11:00 बजे उसके ऑफिस से ही निकला था।

उसने बताया कि अरुण मैच खेलने का शौकीन था। उसने न केवल उसे, बल्कि अन्य दोस्तों को भी फोन कर आज मैच खेलने को कहा था। रात 11:00 बजे उसके ऑफिस से जाने के बाद अरुण ने लगभग दो ढाई बजे तक एक वॉट्सऐप नंबर से बात की जो कि पाकिस्तान का नंबर था। अरुण के मोबाइल में वह पाक के नाम से सेव भी था।

अरुण को वॉट्सऐप पर कोई टास्क दिया गया था, जिसमें अरुण को फांसी लगानी थी और अरुण ने उस टास्क को पूरा करने के लिए खुद फांसी का फंदा गले लगा लिया। फिर दूसरी तरफ से मैसेज आया कि पैर के नीचे से तकिया हटाकर फांसी लगाओ। उसके बाद अरुण ने खुद को फांसी लगा ली। इसमें उसकी मौत हो गई। इसके बाद टास्क दे रहे पाकिस्तान के वॉट्सऐप नंबर पर यह जांचने के लिए फिर वीडियो कॉल और वॉयस कॉल करके चेक किया गया की वह जिंदा है या मर गया।

अमित ने बताया कि बीती रात हुए वॉट्सऐप पर पहले के चैट अरुण केके मोबाइल से डिलीट पाए गए हैं। अमित ने बताया कि सुबह लगभग 4:00 बजे के आसपास जब अरुण की मां ने अरुण को उसके कमरे में देखा तो वह फंदे पर लटका हुआ था। इसके बाद उन्होंने आसपास के लोगों को इसकी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और अरुण के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बादशाह खान सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया।

वहीं अमित ने बताया कि घटना की सूचना उसे भी मिली थी। जब वह मौके पर पहुंचे और अरुण का फोन देखा तो स्विच ऑफ था। जब उसे ऑन किया गया तो सबसे पहले मोबाइल की स्क्रीन पर कॉलिंगकिया गया पाकिस्तान का वॉट्सऐप नंबर ही स्क्रीन पर आया। इसे देखने के बाद पूरे मामले का खुलासा हो गया कि अरुण ने पाकिस्तान से आए वॉट्सऐप कॉलिंग पर दिए टास्क को पूरा करने के लिए खुद को फांसी का फंदा लगा कर आत्म हत्या कर ली है।

वही इस मामले में पुलिस का कहना है की फिलहाल मृतक अरुण का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। मोबाइल पर किससे बात की गई और किस वजह से अरुण ने फंदा लगाया, इसकी पूरी जांच की जाएगी। इसी से मौत की असल वजह का खुलासा हो सकेगा।