May 3, 2024

शहीदों के सम्मान में 1 से 15 अगस्त तक तिरंगा यात्रा का आयोजन

Palwal/Alive News: भारतीय जनता पार्टी पूरे प्रदेश में 1 अगस्त से 15 अगस्त तक शहीद सम्मान पखवाडे के अंतर्गत शहीदों के सम्मान में तिरंगा यात्रा का आयोजन कर रही है। जिसमें पलवल जिले की शुरुआत पलवल विधान सभा से होगी। जिसे लेकर व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी के लिए पलवल विधायक दीपक मंगला ने कार्यकर्ताओं की एक बैठक का आयोजन किया।

जिसमें तय किया गया की 3 अगस्त मंगलवार को शहीद सम्मान यात्रा का आयोजन किया जाएगा। जो प्रातः 9:30 बजे मंडी धर्मशाला कमेटी चौक पलवल से आरंभ होकर पुराना जीटी रोड से होते हुए नेताजी सुभाष चंद्र बोस स्टेडियम स्थित शहीद स्मारक पर श्रद्धांजलि देने के साथ संपन्न होगी कार्यक्रम में विधानसभा के विभिन्न गांवों और वार्डों से जहां कहीं भी शहीदों की मूर्तियां हैं।

वहां प्रातः 8:00 बजे उन शहीदों को माल्यार्पण करने के उपरांत कार्यकर्ता मंडी धर्मशाला पहुंचेंगे और वहां से तिरंगा हाथ में लेकर यात्रा में शामिल होंगे इस अवसर पर विभिन्न व्यवस्थाओं के लिए कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी तय की गई इस विषय में विधायक दीपक मंगला ने बताया कि हम आज जो आजादी की सांस ले रहे हैं वह आजादी की खातिर भारत की संप्रभुता की खातिर अपने प्राण न्योछावर करने वाले शहीदों की बदौलत है।

जिसमें से एक तिरंगा यात्रा भी है। शहीद सम्मान पखवाड़े के अंतर्गत भाजपा पूरे प्रदेश में हर विधानसभा क्षेत्र में तिरंगा यात्रा निकाल रही है इस अवसर पर निगरानी समिति के चेयरमैन मुकेश सिंगला व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक पवन अग्रवाल अविनाश शर्मा हरेंद्र तेवतिया सहकारी बैंक के चेयरमैन रामप्रकाश किसान मोर्चा के प्रदेश कोषाध्यक्ष यशपाल तीनों मंडलों के अध्यक्ष सुरेंद्र सिंगला जोगिंदर देशवाल दिनेश शर्मा योगेश सरपंच सीडब्ल्यूसी के सदस्य मनोज एडवोकेट सिटीजन शिकायत फोरम के सदस्य सुरेंद्र घुघेरा महेश भारद्वाज प्रधानमंत्री मुफ्तअन्न योजना के जिला संयोजक अनिल शर्मा मौजूद रहे।