May 5, 2024

मंडोली जेल में बंद टिल्लू ने रचा गैंस्टर गोगी की हत्या का षड्यंत्र, तिहाड़ जेल के सभी सेलों की बढ़ी सुरक्षा

New Delhi/Alive News : कोर्ट रूम में जितेंद्र उर्फ गोगी की हत्या के बाद तिहाड़ जेल के सभी सेलों की सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है। खासकर मंडोली जेल की सुरक्षा को लेकर अधिकारियों ने बैठक की है। जितेंद्र उर्फ गोगी की हत्या में मंडोली जेल के हाई सिक्योरिटी जेल में बंद सुनील मान उर्फ टिल्लू का नाम सामने आ रहा है। जेल अधीक्षक को टिल्लू की सुरक्षा की समीक्षा के निर्देश जारी किए गए है।

मिली जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि रोहिणी कोर्ट में हुए शूटआउट की साजिश तिहाड़ के मंडोली जेल में बंद टिल्लू ने रची थी। जेल में बंद टिल्लू गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी का जानी दुश्मन है। उसे मंडोली जेल के हाई रिस्क वार्ड में रखा गया है। पुलिस को पूरा शक है कि गोगी को मारने की सारी योजना टिल्लू ने ही बनायीं है। मंडोली जेल में टिल्लू ही नहीं बल्कि उसके कई गुर्गे भी बंद हैं। 

घटना के बाद शुक्रवार को जेल अधिकारियों की आपात बैठक हुई। तनाव भरे माहौल के बीच सुरक्षा को लेकर कोई चूक न हो, इसके लिए जेल महानिदेशक की ओर से अधिकारियों को निर्देश जारी किए गए हैं। हाई सिक्योरिटी वार्ड में बंद कैदियों पर चौबीस घंटे निगाह राखी जा रही है। साथ ही जेल अधीक्षक को उनकी सुरक्षा की समीक्षा करने के निर्देश दिए गए हैं।

बैठक में इस बात पर जोर दिया गया है कि विरोधी गैंग के सदस्यों को एक जेल में नहीं रखा जाए। अगर एक जेल में विरोधी गैंग के बदमाश बंद है तो उन्हें तत्काल दूसरे जेल में भेजने की व्यवस्था की जाए।