October 2, 2024

तिगांव विधायक ने अधिकारी सरपंच, जिला पार्षदों एवं ब्लॉक समिति सदस्यों की ली बैठक

Faridabad/Alive News: तिगांव विधानसभा क्षेत्र के नवनिर्वाचित सरपंच, जिला पार्षदों एवं ब्लॉक समिति सदस्यों के साथ पंचायत विभाग के अधिकारियों की एक बैठक विधायक राजेश नागर के भतौला निवास पर हुई। जिसमें सरपंचों को गांव में विकास के लिए पांच करोड़ रुपये दिया गया।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने बताया कि बेहतर सामंजस्य के लिए ग्राम पंचायतों के नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों की पंचायत विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कराई है। जिसमें सभी का एक दूसरे से परिचय हुआ और स्थानीय समस्याओं पर भी चर्चा हुई। नागर ने बताया कि आज की बैठक का मकसद विकास को गति देना है। इसके लिए आज पांच करोड़ रुपये पंचायतों को दे दिए गए हैं। यह तो शुरुआत है गांवों में विकास की, आगे आने वाले समय में करोड़ों रुपयों से हमारे गांवों को चमकाने की तैयारी है।

इस अवसर पर सीईओ पंचायत विभाग सुमन दहिया, एसई रूप हुड्डा, एक्सईएन गजेंद्र सिंह, एसडीओ हरेंद्र सिंह, डीडीपीओ प्रदीप मोर, बीडीओ अजीत सिंह सहित जिला पार्षद अनिल पाराशर, सरपंचों में तिगांव नागर पट्टी से विक्रम प्रताप नागर, तिगांव अधाना पट्टी से वेदप्रकाश, ताजूपुर से पवन, भैंसरावली से मनोज, कौराली से अशोक कुमार, फत्तूपुरा से सुरेंद्र, शाहाबाद से बलबीर सिंह, कांवरा से कृष्ण कुमार, इमामुद्दीनपुर से सतीश कुमार, फैजुपुर खादर से कमल सिंह, मेहमूदपुर से रमेश चंद, पहलादपुर से इन्दिरा, कबूलपुर से रतन, भुआपुर से प्रवीन, घरोड़ा से प्रिंस, भसकोला से सीमा, लेहडोला से सोनिका नागर, मंझावली से रेखा रानी, घुडासन से मुनेश कुमारी, चांदपुर से सूरजपाल भूरा, सिडौला से सचिन अधाना आदि अनेक सरपंच, पंच, जिला पार्षद, ब्लॉक सदस्य मौजूद रहे।