September 28, 2024

मादक पदार्थ तस्करी मामले में तीन गिरफ्तार

Palwal/Alive News : अपराध जांच शाखा पुलिस ने चांदहट थाना क्षेत्र के अंतर्गत कार सवार तीन लोगों को मादक पदार्थ (गांजा पत्ती) सहित गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 25 किलो 500 ग्राम गांजे को बरामद किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सीआईए प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि मुखबिर खास द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि तीन युवक मादक पदार्थ तस्करी काम करते है जो कि फिलहाल वेगनआर कार में मादक पदार्थ सहित जेवर (यूपी) की तरफ से पलवल की तरफ आ रहे हैं। सूचना मिलते ही एएसआई नरेंद्र व देवी सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर रहीपुर यमुना पुल के समीप नाकाबंदी की गई। कुछ देर बाद जेवर की तरफ से एक वेगनआर कार आती दिखाई दी जिसको काबू कर तीन लोगों के हिरासत में लिया गया।

पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम योगपाल निवासी गांव सुलतापुर व दूसरे ने मनोज उर्फ मन्नू निवासी गांव हुसैनी शेरगढ़ (यूपी) बताया। कार की तलाशी लेने के बारे में उक्त लोगों से कहा गया तो उन्होंने तलाशी राजपत्रित अधिकारी के समक्ष देने की इच्छा जाहिर की। जिसके बाद तहसीलदार रोहताश को सूचित कर मौके पर बुलाया गया और कार की तलाशी ली गई तो पीछे वाली सीट पर एक पिले रंग का प्लास्टिक कट्टा बरामद हुआ। जिसका वजन कराया गया तो उसमें से 25 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।