May 17, 2024

अवैध हथियार और सिलेंडर चोरी मामले में तीन को धरा

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच- 48 ने अवैध हथियार रखने वाले और चोरी करने वाले दो आरोपियों सहित कुल 3 आरोपियों मोहन उर्फ कचौड़ी, दीपक, बोबी को काबू किया है। तीनो आरोपियो को फरीदाबाद के अलग- अलग स्थानों से गिरफ्तार किया गया है। सभी आरोपी नेहरू कॉलोनी के रहने वाले हैं।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार क्राइम ब्रांच प्रभारी ने बताया कि आरोपी मोहन उर्फ कचौड़ी के बारे में सूचना प्राप्त हुई थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को बटनदार चाकू सहित थाना डबुआ के क्षेत्र से, आरोपी दीपक और बोबी को तकनीकी सहायता से चोरी के आरोप में फरीदाबाद से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस पूछताछ में आरोपी मोहन ने बताया कि वह चाकू अपने बचाव के लिए तथा लोगों को डराने के लिये मथुरा रेलवे स्टेशन से किसी अनजान व्यक्ति से पांच सौ रुपये में खरीद कर लाया था। आरोपी दीपक ने बताया कि उसने एक मोटरसाईकिल थाना आदर्श नगर क्षेत्र से दिनांक 1 जुलाई को चोरी किया और आरोपी बोबी ने 11 जुलाई को रसोई गैस सिलेंडर और पानी मोटर को चोरी किया था। पुलिस के मुताबिक आरोपी मोहन के खिलाफ थाना डबुआ में अवैध हथियार की धारओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियो को आज पेश न्यायालय कर जेल भेज दिया गया है।