April 25, 2024

चोरी की सात मोटरसाइकिल सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 की टीम ने तीन आरोपियों को चोरी की मोटरसाईकिल सहित गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियो की पहचान रफीक उर्फ सरदार निवासी आशियाना फ्लैट सेक्टर 56, मनीष निवासी न्यू बसेलवा कॉलोनी ओल्ड और फैजू निवासी भारत कॉलोनी खेड़ी पुल फरीदाबाद के रुप में हुई है।

पुलिस प्रवक्ता सुबेसिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि तीनो आरोपी ओल्ड फरीदाबाद से मोटरसाईकिल चोरी करके मेवात बेचने के लिए ले जा रहे थे। तीनो आरोपियो को प्रतापगढ़ पुल सेक्टर-56 एरिया से क्राइम ब्रांच टीम ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर काबू किया। आरोपी थाना ओल्ड एरिया से चुराई हुई मोटरसाइकिल से जा रहे थे।

आरोपियो ने एक स्विफ्ट गाडी एसजीएम नगर के क्षेत्र से चोरी की थी। जिसे थाना धौज के क्षेत्र में लावारिस हालत में छोडकर चले गए थे, को बरामद किया जा चुका है। आरोपियो पर थाना ओल्ड फरीदाबाद, सेक्टर-58 में 2-2, थाना सदर बल्लबगढ़, एसजीएम नगर, एनआईटी, मुजेसर, सेन्ट्रल में 1-1 मुकदमा दर्ज है। तीनो आरोपी चोरी के मुकदमें में पहले भी जेल जा चुके है। आरोपियो से 7 मोटर साइकिल और एक गाड़ी बरामद कि गई है।

पुलिस पूछताछ में पता चला की आरोपी सेक्टर-17 की झुगियों में रहते थे वहां से तीनो एक दूसरे के जानते है। तीनो आरोपी नशे की पूर्ती के लिए चोरी की घटनाओं को अंजाम देते है। आरोपी फेजू को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड लेकर मामलों में पूछताछ की जाएगी। दो आरोपियो को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।