April 20, 2024

मानवता हॉस्पिटल लूट मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच सेक्टर- 17 प्रभारी इंस्पेक्टर अशोक कुमार की टीम ने मानवता हॉस्पिटल लूट मामले में फरार चल रहे जिले के मोस्ट वांटेड 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार आरोपी मनोज उर्फ जीरो, प्रीतम उर्फ मन्नू निवासी गांव मछगर फरीदाबाद और हेमंत उर्फ फौजी निवासी सुभाष कालोनी बल्लबगद फरीदाबाद के रहने वाले हैं।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियो ने संजय कॉलोनी में रहने वाले त्रिलोकचंद के मकान पर कब्जा करने के मामले में मानवता हॉस्पिटल के मालिक मुकेश भाटी ने त्रिलोकचंद का साथ देते हुए फैसला नही होने दिया। जिसके कारण आदित्य उर्फ कातिया गैंग ने 7 दिसम्बर की रात को 11-12 बजे मानवता हॉस्पिटल से अवैध हथियार के बल पर तोड़फोड़ ,मारपीट व लूटपाट करके संजय कॉलोनी में जाकर त्रिलोकचंद के साथ मारपीट करके जान से मारने की धमकी देकर निकल गए

उसके बाद बीके चौक पर एक दुकानदार से बीड़ी और सिगरेट ली और दुकानदार के पैसे मांगने पर दुकानदार पर जान से मारने की नीयत से अवैध हथियार से गोली चलाई थी, गोली दुकान की दीवार में लगी थी। आरोपी मनोज उर्फ जीरो और प्रीतम उर्फ़ मन्नू पर 5-5 हजार रुपए का इनाम रखा गया था। दोनों मोस्ट वांटेड अपराधी मनोज उर्फ जीरो व प्रीतम उर्फ मन्नू और उनके साथी हेमंत उर्फ फौजी को क्राईम ब्राचं की टीम ने आरोपियो को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर आईएमटी बल्लभगढ़ से गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी आदित्य उर्फ कातिया गैंग के मुख्य सदस्य हैं। आरोपियों का मुख्य काम लडाई झगडा करके जमीनो पर कब्जा करने का है। बंटी, शेरु और ईश्वर को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। मानवता हॉस्पिटल में तोड़फोड़ और लूट के मामलों में पांचों आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपी हेमंत उर्फ फौजी थाना सेक्टर 58 त्रिलोकचंद के मकान कब्जे की तोड़फोड़ में शामिल था।
तीनों आरोपियों को आज पेश अदालत कर मामले में गहनता से पूछताछ के लिए 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।