April 19, 2024

ब्लाइंड मर्डर केस मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : 29 ज़ुलाई को थाना खेड़ी पुलिस को सूचना मिली थी कि खेड़ी पुल एरिया में नहर की पटरी पर अज्ञात युवक की लाश पड़ी हुई है। डीसीपी क्राइम के मार्गदर्शन में कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी की टीम को वैज्ञानिक साक्ष्य एवं तकनीकी सबूत के आधार पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली।

बताते चलें कि थाना खेड़ी पुल पुलिस को एक नाम पता नामालूम लाश आगरा नहर की पटरी पर मिली थी। मृतक के शरीर पर गोलियों के निशान एवं नुकीली चीज के निशान पाए गए थे। जिस पर थाना खेड़ी पुल में हत्या का मामला दर्ज किया गया था।

क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल और उनकी टीम ने मामले में तत्परता से कार्रवाई करते हुए मृतक की लाश मिलने वाले स्थान से सबूत इकट्ठे किए गए और जल्द मृतक की पहचान की गई। क्राइम ब्रांच टीम की जांच में मृतक की पहचान हरकेश नगर निवासी ऋषि कुमार पुत्र शंकर राय के रूप में हुई।

पुलिस ने तकनीकी, सूत्रों एवं लाश के स्थान से इकट्ठा किए गए साक्ष्यों के आधार पर तीन आरोपियों को दबोचने में कामयाबी हासिल की है। आरोपियों की पहचान वीरेश,हिरदेश एवं धीरज निवासी हरकेश नगर फरीदाबाद के रूप में हुई है। आरोपी ने पूछताछ पर बताया कि मृतक ऋषि उनके घर में अपराध की नियत से घुस गया था। जिसे अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी में बिठाकर थाना खेड़ी पुल एरिया मे ले जाकर रात के सन्नाटे में नहर किनारे गोली मारकर हत्या कर डेड बॉडी को नहर के किनारे फेंक दिया था।

आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयोग पिस्टल फॉर्च्यूनर कार बरामद कर ली गई है। आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा एवं विस्तृत पूछताछ की जाएगी।